sikar protest against
sikar protest against

सीकर।

राजस्थान के शेखावटी अंचल के सीकर जिले की धोत तहसील से 3 दिन पहले फिल्मी स्टाइल में उठाई गई दुल्हन को पुलिस ने आज बरामद कर लिया। सीकर पुलिस के मुताबिक दुल्हन हंशा कंवर देहरादून से बरामद की गई है।

इस मामले को लेकर राजपूत समाज के लोगों और उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा, पूर्व विधायक मनोज न्यांगली समेत कई लोगों के द्वारा सीकर कलेक्ट्रेट के पास राजपूत छात्रावास के बाहर धरना दिया गया था।

कल सुबह ही विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगले 3 दिन में अगर दुल्हन को बरामद नहीं किया गया तो आरोपी अंकित के घर पर धावा बोल देंगे और उनकी बहन-बेटियों का अपहरण कर लेंगे।

दुल्हन को बरामद करने वाले एसएचओ पवन चौबे, मनीष शर्मा सहित सवाई सिंह की सहरानीय की गई है। दुल्हन के बरामद होने की जानकारी आज शाम को ही सीकर पुलिस के पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर द्वारा मीडिया को दी गई है।

आपको बता दें कि 3 दिन पहले सीकर के धोत तहसील के 1 गांव में राजपूत समाज की दो बेटियों की शादी हुई थी। अगले दिन सुबह करीब 10:00 बजे उनको विदा कर दिया गया।

लेकिन गांव से 4 किलोमीटर आगे जाते ही दो गाड़ियों में भरकर आए बदमाशों ने लाठियों से दुल्हन की इनोवा पर हमला कर दिया। बदमाशों ने गाड़ी को बुरी तरह तोड़ दिया।

इसके बाद पिस्टल दिखाकर दोनों में से एक हंशा कंवर को उठा ले गए। घटना के बाद सीकर समेत पूरे राजस्थान और देशभर में राजस्थान पुलिस के ऊपर सवाल उठाए गए थे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।