13 लाख की ठगी के आरोपी को पुलिस ने परोसी कुर्सी

4
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

आपका विज्ञापन नेशनल दुनिया पर लगायें, प्रतिदिन हजारो लोगो तक आपके बिजनेस को पहुंचाए विज्ञापन रेट मात्र 100 रूपये प्रतिदिन से शुरू...

—कार्रवाई के बजाए ठगी के मामले में पुलिस करती है समझाइश का प्रयास।

जयपुर। श्याम नगर थाने में 10 अगस्त को बस दिलवाने के नाम पर 13 लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर अजमेर से आरोपी की दबोच लिया।
पुलिस इस मामले में समझाइश का प्रयास करने में जुटी रही।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 10 अगस्त को हीरापुरा निवासी संजय यादव ने मामला दर्ज कराया था कि इसी साल के अप्रेल माह में उसकी मुलाकात अहमदाबाद निवासी राजेश रैगर से हुई थी।

आरोपी राजेश ने संजय यादव को सस्ते में स्लिपर बस दिलवाने के झांसा दिया और 13 लाख रुपये ले लिए।

आरोप है कि इसके बाद राजेश रेगर ने बस की किस्तें जमा नहीं करवाई और बस को रिकवरी वालों से बांसवाड़ा में पकड़वा दिया। संयज यादव ने बताया कि इसके बाद राजेश रैगर ने बस को रिकवरी वालों से छुड़वा कर किसी बाबू भाई नामक व्यक्ति को बेच दिया।

मुखबिर की सूचना पर दबोच गया आरोपी

गुरुवार को पुलिस में बोगस ग्रहाक बनाकर आरोपी का दबोच लिया। पुलिस मुखबिर से राजेश रैगर को सस्ती बस दिलवाने के झांसा देकर अहमदाबाद से अजमेर बुलाया और वहीं पर दबोच लिया।

पुलिस कर रही है समझाइश का प्रयास

पीड़ित संजय यादव के बताया कि पुलिस आरोपी राजेश रैगर से समझाइश का प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस ने आरोपी और उसके पिता गणपत भाई को थाने में कुर्सी पर बैठाए रखा।

देश की राजनीतिक खबरें NATIONALDUNIA पर पढ़ें। देश भर की अन्य खबरों के ल‍िए बने रह‍िए WWW.NATIONALDUNIA.COM के साथ। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से। हमें आर्थिक मदद पेटीएम नंबर 9828999333 पर करें।