Priyanka-reddy-murders
Priyanka-reddy-murders

जयपुर।
तीन दिन पहले हैदराबाद में पशुओं की चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ वहशीपन के मामले में गिरफ्तार किये गये अपराधियों के साथ पुलिस द्वारा किये गये सलूक की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पुलिस के द्वारा अपराधियों को पकड़कर सरेआम धुनाई की है। मामले के मुख्य अपराधी मोहम्मद पासा को पुलिस ने बुरी तरह से पीटा है। चिल्लाते अपराधी मोहम्मद पासा को पुलिस ने खूब मारा है।

हालांकि, इसका वीडियो भी पुलिस के द्वारा ही वायरल किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, पुलिस ने जिस जगह पर अपराधियों को पीटा है, वहां पर एक कच्ची सड़क दिखाई दे रही है। साथ ही आसपास कुछ लोग खड़े हैं जो यह सारा मामला देखकर चुप हैं। शायद सबकी मौन सहमति भी पुलिस का काम आसान कर रही है।

हालांकि, यह माना जा रहा है कि इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस के कुछ जवानों और अधिकारियों पर कार्यवाही भी हो सकती है, लेकिन इससे पहले तीन पुलिसकर्मियों को लापरवाही के चलते सस्पेंड किया जा चुका है। इस वीडियो से ‘अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास’ की राजस्थान पुलिस की भावना को बल मिलता है।