दिनेश कड़वा@कुचामनसिटी।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में देशहित के लिये अनेक मुद्वदे शामिल किये हैं, जिसमें जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाना आसान काम नहीं है। संविधान में संशोधन करना जरूरी है, अगर इस बार हुआ तो धारा 370 भी हटेगी।

पिछले दिनों जिस तरह पूलवामा में जो हालात बने हैं, देश की सभी दल, नये संगठन तथा इस देश का युवा चाहता है कि चाईना और पाकिस्तान को सबक सिखाया जाये, वह युवाओं की एक ही सोच है कि नरेन्द्र मोदी के हाथों देश सुरक्षित है, उनको एक बार फिर देशहित में निर्णय लेकर फिर से प्रधानमंत्री बनाया जाये।

येे बात सोमवार को राजस्थान की इस लोकसभा चुनाव में सबसे हाॅट सीट बनी नागौर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा से गठबन्धन आरएलपी उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने कुचामन शहर के भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

उन्होंने बताया कि देश में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं है। अभी तो प्रधानमंत्री पद को लेकर भी कभी प्रिंयका दावेदारी कर रही है तो कभी राहुल दावेदारी जता रहे हैं, तीसरा मोर्चा भी बिखरा पड़ा है, जिसमें ज्यादातर पार्टियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है।

गठबन्धन के लिये कांग्रेस हमारे पास आई, हम नहीं गये

आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने बताया कि राजस्थान में आरएलपी से गठबन्धन के लिये कांग्रेस हमारे पास आई थी, हम वहां नहीं गये थे।

उसके बाद हमने निर्णय किया कि जिस तरह देशहित के लिये आज देश का युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दुबारा चुनने के लिये तैयार है, तो हमने भी देशहित मे फैसला लेकर भाजपा और आरएलपी ने गठबन्धन कर लिया।

हम चाहते हैं कि एक बार फिर से देश के उज्जवल भविष्य के लिये पूरे भारत में एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतकर आये और भारत विश्व शक्ति के रूप में उभरे।

जोधपुर से वैभव गहलोत को हराने के लिये किया भाजपा से आरएलपी ने गठबन्धन

एक सवाल के जवाब में हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में आरएलपी ने नागौर सीट से गठबन्धन जोधपुर से अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत का सबक सिखाने के लिये किया, जिसके बाद आज कांग्रेस की हालात बहुत खराब है। हम पूरे राजस्थान में 25 सीटे जीतकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देंगे।

राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा देंगे

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि अगर केन्द्र में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनती है तो राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा। राजस्थान में किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करवायेंगे। हर खेत तक नदी-नालों से सिंचाई के लिये किसानों को पानी उपल्बध होगा।

राजस्थान के साथ साथ देश भी टोल मूक्त हो ऐसी हमारी मुख्य प्राथमिकता रहेगी। ये तभी सम्भव होगा जब भारतीय जनता पार्टी, आरएलपी तथा कुछ सहयोगी गठबन्धन पार्टीयों से अच्छे लोग सांसद जीतकर लोकसभा में पहुंचे।

मेरी जहां जरूरत पड़ेगा में प्रचार के लिये देश में सभी जगह जाउंगा

देश को सुरक्षित हाथों में पहुंचाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से चुनना हमारा अधिकार है, तथा हमारे जहां भी चाहने वाले हैं, जिस राज्य में प्रचार के लिये जरूरत पड़ेगा तो हम जरूर जायेंगे और भाजपा के पक्ष में वोट मांगेंगे।

कुमावत व चैधरी ने नावां विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से जीत का दिलाया भरोसा

नावां के पूर्व विधायक हरीशचन्द्र कुमावत तथा पूर्व विधायक विजयसिंह चैधरी ने सोमवार को हनुमान बेंनीवाल के कुचामन पहुंचने पर भरोसा दिलाया कि लोकसभा चुनाव में आपके साथ तन-मन रहेंगे, तथा नावां से आपकी खींवसर विधानसभा क्षेत्र से भी अधिक बढत के साथ जीत दिलायेंगे।

कुचामन पहुंचने पर किया भव्य स्वागत

आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल सोमवार को नागौर दौरे पर पहुंचे जिनका दोपहर बाद 4 बजे कुचामन पहुंचने पर भव्य स्वागत किया।

स्टेशन रोड होते हुये हनुमान बेनीवाल तथा नावां के पूर्व विधायक विजयसिंह चैधरी खुली गाड़ी में भारी काफिले के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे।

जहां पर भाजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी,मकराना विधायक रूपाराम मुरावतियां, हरीशचन्द्र कुमावत, कुचामन नगरपालिका अध्यक्ष राधेश्याम गटाणी, प्रधान कैलाश मेघवाल, उप्रपधान गोरधन महाराज, भाजपा युवा मोर्चा जिला महामंत्री विजयसिंह पलाड़ा, शहर भाजपा युवा मोर्चा कमल राजोरिया, सुरेश कडवा, समाजसेवी मनीष गावडिया, सोहनलाल सुण्डा, जीवणराम जाखड,

गणेश घोटीया सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हनुमान बेनीवाल को माल्यार्पण व साफा बन्धन द्वारा भव्य स्वागत किया, मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। इस मौके पर भाजपा कार्यालय में भारी जनसैलाब मौजूद रहा।