Pm modi in gorakhpur

नई दिल्ली।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। मोदी के Facebook page पर की गई पड़ताल में सामने आया कि मोदी फिर सत्ता संभालने वाले हैं।

आज प्रधानमंत्री ने अपने वर्तमान शासन काल के आखरी मन की बात में कहा कि वह वर्षों तक आपके साथ “मन की बात” (man ki baat) करते रहेंगे।

99.99% लोगों ने कही पीएम मोदी के लिए यह बड़ी बात, पक्का दुबारा बनेंगे प्रधानमंत्री 1

इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में लौटने का पूरा भरोसा है। यह भरोसा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है, लेकिन क्या देश की जनता भी पीएम मोदी को दोबारा से देश की सत्ता सौंपना चाहती है?

99.99% लोगों ने कही पीएम मोदी के लिए यह बड़ी बात, पक्का दुबारा बनेंगे प्रधानमंत्री 2

इस बात की पड़ताल करने के लिए हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोरखपुर और उसके बाद कुंभ के स्नान के बाद जनता को संबोधित करने के वक्त के Facebook live को देखा।

दोनों कार्यक्रमों में फेसबुक live के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से सत्ता सौंपने के लिए लोगों ने जबरदस्त भरोसा दिखाया।

99.99% लोगों ने कही पीएम मोदी के लिए यह बड़ी बात, पक्का दुबारा बनेंगे प्रधानमंत्री 3

तकरीबन 99.99% लोगों ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। बड़े पैमाने पर लोगों ने मोदी अप्रेल 2019 में होने वाले चुनाव की शुभकामनाएं दी। साथ ही कइयों ने मोदी से कश्मीर में धारा 370 हटाने की अपील की।

99.99% लोगों ने कही पीएम मोदी के लिए यह बड़ी बात, पक्का दुबारा बनेंगे प्रधानमंत्री 4

हालांकि, इस दौरान फेसबुक लाइव पर दर्शकों की संख्या कम ज्यादा होती रही, लेकिन अक्सर पीएम मोदी के फेसबुक पेज से लाइव कार्यक्रम के दौरान हजारों लोग एक साथ देखते रहते हैं, और कमेंट भी करते रहते हैं।