नई दिल्ली।

रफाल मामले को लेकर देश में सियासत चरम पर चल रही है। 1 दिन पहले ट्विटर के द्वारा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ सवाल जवाब करने वाले राहुल गांधी ने आज एक बार फिर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सामने 15 मिनट खड़े नहीं रह सकते।

रफाल मामले को लेकर संसद के बाहर राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनके द्वारा किए गए सीधे-सीधे 4 सवालों का जवाब प्रधानमंत्री नहीं दे रहे हैं, और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को आगे कर देते हैं।

रक्षा मंत्री पर सीधा हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री नहीं कहना चाहिए बल्कि उनको रक्षा मंत्रालय का स्पोक्सपर्सन कहना चाहिए, नरेंद्र मोदी का प्रवक्ता कहना चाहिए।

-विज्ञापन -

नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि रफाल मामले में नरेंद्र मोदी उनके सामने केवल 15 मिनट खड़े रह जाएं 16 मिनट चाहिए, वो जवाब नहीं दे पाएंगे।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने 17000 करोड रुपए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड को देने की बात झूठी है। केवल 26000 करोड देने के दस्तावेज सामने लाए गए हैं, जिनकी भी सत्यता पुख्ता नहीं है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।