satish punia bjp
satish punia bjp

जयपुर।
धन्ना भगत की जन्मस्थली फागी में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया का एडवोकेट मधुसूदन चौधरी के नेतृत्व, युवा नेता रामावतार पलसानिया और पीएस कलवानिया के सानिध्य में ऐतिहासिक नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।

हजारों युवाओं के जुटे हुजूम के समक्ष इस ऐतिहासिक समारोह में डॉ. पूनिया को मिशन—2023 में मुख्यमंत्री बनाने को लेकर यहां पर आये कई गांवों के युवाओं और किसानों ने संकल्प लिया।

डॉ. सतीश पूनिया के यहां पर आगमन पर जयपुर से लेकर फागी तक जगह-जगह पर स्वागत द्वार बनाकर जनता ने भव्य स्वागत किया। सिर पर साफा बांधे डॉ. पूनिया को ट्रेक्टर में बिठाकर भव्य जुलूस निकाल गया।

फागी में पहुंचते ही डीजे की धुन पर थिरकते युवाओ ने अभिनंदन किया और डॉ. पूनिया को ट्रैक्टर—ट्रॉली में बिठाकर किसानों ने विजय जुलूस निकाला तो मुख्य बाजार में हजारों लोगों ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया।

फागी उपखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में आयोजित समारोह में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के साथ पूर्व विधायक डॉ. प्रेमचंद बैरवा, पूर्व विधायक प्रमिला कुंडेरा, युवा नेता राम अवतार पलसानिया, जाट नेता पीएस कलवानिया, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष रामानंद गुर्जर, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष हरिराम चौधरी, अंकित चेची, सरपंच सुप्रिया चौधरी, उपसरपंच रमाकांत शर्मा, शोभाराम चौधरी, गोविंद धाबाई, राजू धतरवाल, बीजेपी मंडल और जिले के पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस ऐतिहासिक समारोह से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया भी अभिभूत हुए और उन्होंने स्वाभिमान व आत्मविश्वास भरा उद्बोधन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने लक्ष्य पर अडिग है और प्रदेश की अराजक हो चुकी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फैंकने के जनता के संकल्प के साथ है।

समारोह में डॉ. सतीश पूनिया के सम्मान में सभी वक्ताओं ने अपनी बात रखी और डॉ. पूनिया के नेतृत्व में नए राजस्थान के निर्माण की बात कही। इससे पहले फागी पहुंचने से पहले सांगानेर, सायपुरा मोड, बालावाला, टीलावाला, रेनलवाल, भोजपुरा में भी भव्य स्वागत किया गया।