जयपुर।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। हालात इतने विकट हो गए हैं कि अब तो कैदी भी सुरक्षित नहीं बचे हैं।

भारत में ही आतंक के समर्थित लोगों के द्वारा शहादत के बाद जश्न मनाया गया और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिसके चलते भारतीय लोगों में भारी रोष है, गुस्सा है। यह गुस्सा पाकिस्तान समर्थित लोगों के ऊपर निकल रहा है।

देश में कई जगह पर आतंक का सपोर्ट करने वाले कश्मीरियों का समर्थन करने वाले लोगों पर लोग टूट पड़े हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे लोगों को खूब भला बुरा कहा जा रहा है। इसी कड़ी में आज जयपुर जेल में बंद एक पाकिस्तानी कैदी की अन्य कैदियों ने हत्या कर दी है।

-विज्ञापन -

जयपुर के केंद्रीय कारागार में बन्द सज़ायाप्ता पाकिस्तानी कैदी शकरउल्ला, उर्फ मोहम्मद हनीफ, उर्फ अमर सिंह की हत्या कर दी गई, जिसके बाद यहां अन्य कैदियों की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

जानकारी के मुताबिक शकर उल्लाह की हत्या के समय आरोपी कैदी अजीत, मनोज, कुलविंद्र, भजन मीणा, हाजी खान, महेश, नंदलाल, मल्लाकी उस समय टीवी रूम में मौजूद थे।

जयपुर जेल के जेलर ने इन कैदियों पर पाकिस्तानी कैदी की हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि कैदी के मरने के बाद यह सभी टीवी रूम में मौजूद थे।

घटना के बाद जयपुर जेल के अधीक्षक संजय यादव और जेलर जगदीश शर्मा को एपीओ कर दिया गया है। बता दें कि जेल की 10 नंबर जेल में रखा गया था।
जेल के नए अधीक्षक राकेश मोहन शर्मा को लगाया गया है।

बताया जा रहा है कि राजस्थान की सभी जेलों में कुल 18 कैदी हैं। जिनमें से 7 कैदी अकेले जयपुर में हैं। सभी कैदियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, और पाकिस्तानी कैदियों को अलग करने का काम तेज कर दिया गया है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।