प्रधान पिंकी चौधरी की अशोक को छोड़ नए प्रेमी के साथ भागने की अफवाह?

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति क्षेत्र से प्रधान पिंकी चौधरी के 1 महीने पहले अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ भागने की अफवाहें अब भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

भले ही पिंकी चौधरी का सामाजिक सहमति के बाद अपने पति अर्चन चौधरी से तलाक हो गया हो और अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ उसने विवाह कर लिया हो, लेकिन अशोक चौधरी की तीसरी पत्नी बनने के बाद भी पिंकी चौधरी के नाम से अफवाहों का बाजार गर्म है।

सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से पिंकी चौधरी के अपने नए पति अशोक चौधरी से शादी के बाद तीसरे व्यक्ति के साथ भागने की अफवाह वायरल हो रही है।

20200921 180440

सोशल मीडिया पर पिंकी चौधरी के अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की अफवाह एक बार फिर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई है।

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह बात केवल पिंकी चौधरी या फिर उसका पति अशोक चौधरी ही बता सकता है, किंतु फेसबुक के माध्यम से कुछ लोगों के द्वारा पिंकी चौधरी के अशोक चौधरी को छोड़कर किसी तीसरे व्यक्ति के साथ भागने की पोस्ट वायरल की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 20 अगस्त को पिंकी चौधरी अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ चली गई थी। उसके लापता होने पर पिंकी के पिता ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे अपने प्रेमी अशोक चौधरी के घर से 25 अगस्त को बरामद किया था।

पिंकी को जब पुलिस बरामद करके वापस लाई, तब उसने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि वह कहीं पर भी गायब नहीं हुई थी, अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उसी के साथ रहना चाहती है।

यह भी पढ़ें :  मोम्बासा-नैरोबी रेलमार्ग की अधिभोग दर 96 प्रतिशत तक पहुंची

दो बच्चों की मां पिंकी चौधरी ने अभी अपने पति अर्चन चौधरी से सामाजिक सहमति से तलाक लेकर अपने प्रेमी अशोक चौधरी से शादी कर ली है और वह अशोक चौधरी के साथ रह रही है।