आस्ट्रेलियन ओपन का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी टेन 2 चैनलों पर

आस्ट्रेलियन ओपन का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी टेन 2 चैनलों पर

[ad_1]

मुम्बई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। सोनी पिक्चर्स स्पोटर्स नेटवर्क (एसपीएसएन) ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम-आस्ट्रेलियन ओपन 2020 के प्रसारण की तैयारी पूरी कर ली है। भारत में इसका लाइव एंड एक्सक्लूसिव प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन 2 और सोनी टेन 2 एचडी चैनलों पर 20 जनवरी से होगा।

भारत में अपना प्रसारण आरम्भ करने के बाद से पहली बार सोनी टेन 3 चैनलों पर आस्ट्रेलियन ओपन पुरुष और महिला एकल सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की हिंदी भाषा में कमेंटरी की जोएाी।

स्टूडियो में भारत के पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन भी रहेंगे जो टूर्नामेंट के लिए स्पोटर्स नेटवर्क के लाइव स्टूडियो शो पर अपना एक्सपर्ट एनालिसिस पेश करेंगे। चोटी के भारतीय टेनिस खिलाडी, जो ऑस्ट्रेलियन ओपन के सात संस्करणों के लिए मेलबर्न पार्क में खेल चुके हैं, पूरे टूर्नामेंट के दौरान मैच के पहले, मैच के समय और मैच के बाद दर्शकों के लिए अपनी गहरी परख पेश करेंगे।

सोनी पिक्च र्स नेटवर्क्‍स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के हेड-मार्केटिंग एवं ऑन-एयर प्रमोशंस नेविले बस्तावाला ने कहा, हमारी रणनीति व्यापक ऑडियंस के बीच स्पोर्ट्स के प्रति सामूहिक आकर्षण पैदा करना है। हमने देखा है कि इस टूर्नामेंट के प्रति, विशेषकर हिंदीभाषी क्षेत्रों में हर साल दर्शकों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में हम लाइव हिंदी कमेंटरी की संभावना को स्वीकार करते हुए पहली बार विभिन्न एचएसएम में दर्शकों के लिए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल की हिंदी में कमेंटरी प्रसारित करने जा रहे हैं।

आस्ट्रेलियन ओपन 2020 का सीधा प्रसारण 20 जनवरी, 2020 की शाम 5:30 बजे से सोनी सिक्स तथा सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनीलिव पर होगी।

यह भी पढ़ें :  उप्र : होटल के कमरे में फांसी से लटका मिला बुलंदशहर के युवक का शव

–आईएएनएस

[ad_2]