आस्ट्रेलियन ओपन बॉलकिड्स इंडिया प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा

आस्ट्रेलियन ओपन बॉलकिड्स इंडिया प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा

[ad_1]

नई दिल्ली, 8 जनवरी (आईएएनएस)। अगले महीने मेलबर्न में होने वाले साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन-2020 टेनिस टूर्नामेंट के लिए 10 भाग्यशाली बच्चों का चयन किया गया है। इन 10 बच्चों में दो बच्चे दिल्ली से भी हैं, जो आस्ट्रेलियन ओपन में बॉलकिड्स के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।
किया मोटर्स ने बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की। किया मोटर्स का साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के साथ साझेदारी का यह दूसरा साल है और कंपनी ने इसके लिए पूरे देश में इन बच्चों के चयन के लिए एक विस्तृत चयन प्रक्रिया का आयोजन किया था। ये चुने गए बच्चे 12 से 15 साल के हैं।

साल 2019 में बॉलकिड्स के अपने पहले संस्करण की अपार सफलता के बाद इस साल पूरे देश से करीब 250 से अधिक युवा टेनिस प्रशंसकों ने ट्रायल्स में भाग लिया, जहां उन्होंने टेनिस के प्रति अपनी विशेषज्ञता, योग्यता और कम्यूनिकेशन स्कील्स को प्रदर्शित किया।

आस्ट्रेलियन ओपन बॉलकिड्स इंडिया प्रोग्राम के दूसरे सीजन के लिए इस बार 10 शहरों में ट्रायल्स का आयोजन किया गया था, जहां आस्ट्रेलियन ओपन के अधिकारियों ने 250 बच्चों में से अंतिम 10 बच्चों का चयन किया।

इस अवसर पर किया मोटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष और बिक्री एवं वाणिज्य प्रमुख मनोहर भट्ट ने कहा, आस्ट्रेलियन ओपन 2020 के लिए चुने गए आधिकारिक बॉलकिड्स को मैं अपनी शुभकामनाएं देता हूं। अपने जुनून के साथ चलने और इसे जीने के योग्य होने से बड़ा कुछ नहीं है। किया मोटर्स हमेशा अपने मुख्य व्यवसाय से आगे रही है और उपभोक्ताओं के साथ जुड़कर उन्हें अपने जुनून के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

यह भी पढ़ें :  ABVP-NSUI की सांसत में जान, कल होगा बड़ा फैसला

आस्ट्रेलियन ओपन बॉलकिड्स इंडिया प्रोग्राम के विजेताओं की सूची : हैदराबाद के आदित्य बीएमवी (14), अहमदाबाद से अथर्वा हितेंद्र (14), कोलकाता से अत्रिजो सेनगुप्ता (15), गुरुग्राम से दिव्यांशु पांडे (15), गुरुग्राम से हार्षिता पंडिता (14), पंचककूला से रिजूल भाटिया (13), हैदराबाद से संस्कृति वदाकट्टू (14), चंडीगढ़ से सरगम सिंगला (15), मुंबई से शार्विन कौयतभ (14) और चंडीगढ़ से यशवर्धन गौर (15) शामिल हैं।

–आईएएनएस

[ad_2]