आठवले की पार्टी भी लड़ेगी दिल्ली में चुनाव, भाजपा से मांगी सीटें

[ad_1]

गुंडागर्दी का अड्डा कोड ऑफ कंडक्ट लागू होनई दिल्ली, 8 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्र सरकार में भाजपा की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आरपीआई) भी दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पार्टी मुखिया और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने दिल्ली में चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से कुल चार सीटें मांगी हैं।
आठवले ने भाजपा से कहा है कि अगर गठबंधन नहीं हुआ तो फिर छह सीटों पर पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी, और बाकी की अन्य सीटों पर भाजपा को उनकी पार्टी समर्थन देगी।

आठावले ने आईएएनएस से बातचीत में दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारियों की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा, दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए हमारी पार्टी की भाजपा से बात चल रही है। अगर समझौता सफल नहीं हुआ तो फिर पार्टी अकेले छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अन्य पर भाजपा को समर्थन करेगी। दिल्ली में चुनाव लड़ने के लिए हमारे पास योग्य उम्मीदवार हैं।

आठवले ने आईएएनएस से यह भी दावा किया कि इस बार दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में माहौल ठीक है, और जनता मोदी सरकार के कार्यो पर वोट करेगी।

गौरतलब है कि 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा के चुनाव के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है। नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने रिकॉर्ड 67 सीटें जीती थी, जबकि भाजपा को सिर्फ तीन सीटें मिली थीं, और कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला था।

–आईएएनएस

[ad_2]

यह भी पढ़ें :  PM मोदी साड़ी में दिखने लगी महिलाएं, पिचकारियां भी आईं बाजार में