मैकफे ने फ्लिपकार्ट पर पेश किए अपने इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशंस

मैकफे ने फ्लिपकार्ट पर पेश किए अपने इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशंस

[ad_1]

लॉस वेगास, 7 जनवरी (आईएएनएस)। इंटरनेट सिक्योरिटी समाधानों के क्षेत्र में अग्रणी कम्पनी-मैकफे के उत्पाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेंगे। मैकफे और फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को संयुक्त रूप से इसकी घोषणा की।
इस साझेदारी के बाद फ्लिपकार्ट के लाखों उपभोक्ता अब मैकफे के अवार्ड-विनिंग एवं भरोसेमंद उत्पाद प्राप्त कर सकेंगे।

मैकफे इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट ऑफ इंजीनियरिंग एवं मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकट कृष्णापुर ने कहा, फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को मन का सुकून प्रदान करना तथा उन्हें अपनी मोबाईल डिवाईसेज एवं कनेक्टेड होम्स में महत्वपूर्ण जानकारी को सुरक्षित रखने में मदद करना है।

मैकफे के अवार्ड विनिंग सिक्योरिटी समाधानों में मैकफे एंटीवायरस, मैकफे इंटरनेट सिक्योरिटी एवं मैकफे टोटल प्रोटेक्शन शामिल हैं। इनमें ऐसे फीचर्स शामिल हैं, जो डिवाईसेस को मालवेयर, रैंसमवेयर आदि से सुरक्षा प्रदान करते हैं।

सिक्योरिटी समाधानों के साथ मैकफे का वेबएडवाईजर उपभोक्ताओं को जोखिमभरी वेबसाईट्स एवं मैलिशियस डाउनलोड्स से बचाता है और पीसी बूस्ट कंप्यूटर, ब्राउजर्स एवं ऐप्स की परफॉर्मेंस बढ़ाता है।

फ्लिपकार्ट के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट आदर्श मेनन ने कहा, हमें फ्लिपकार्ट के लाखों ग्राहकों को मैकफे के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए मैकफे के साथ काम करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहक ज्यादा सुरक्षित ऑनलाईन अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

–आईएएनएस

[ad_2]

यह भी पढ़ें :  200 का दावा, टिकट 57 को, जीते सिर्फ 3, फिर प्रदेश जीतने की हूंकार