राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री गुड्डा ने दिया मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चैलेंज

36
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary
जयपुर।
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यकाल में राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुड्डा ने आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सीधी चेतावनी देते हुए उनको गिरफ्तार करने का चैलेंज दे दिया।
राजेंद्र गुड्डा का 4:30 मिनट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुड्डा ने केवल राजस्थान की सरकार, बल्कि कांग्रेस पार्टी को भी काफी भला बुरा कह रहे हैं।
आपको बता दें कि उदयपुरवाटी से राजेंद्र गुड्डा साल 2008 से 2013 तक के कार्यकाल में विधायक रह चुके हैं। गुड्डा तब बसपा के टिकट पर विधायक बने थे। बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया और अशोक गहलोत सरकार ने उनको राज्यमंत्री का तमगा दिया था।
राजेंद्र सिंह गुड्डा ने ना केवल उदयपुरवाटी के वर्तमान बीजेपी विधायक शुभकरण चौधरी को भला बुरा होता है, बल्कि साथ ही साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इस काम के लिए देश में न्यायालय खुले हुए हैं, जो न्याय कर सकते हैं।
यदि न्यायालय से किसी को सहमति नहीं मिलती है, तो किसी की सजा कम करने या खत्म करने के लिए राष्ट्रपति भी हैं। उन्होंने बार-बार मुस्लिम समुदाय को टारगेट करने के लिए कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही साथ कहा कि राजपूत समुदाय का भी कांग्रेस पार्टी ने शोषण किया है।
काफी गुस्से में और भीड़ के बीच राजेंद्र सिंह गुड्डा ने खुद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चैलेंज करते हुए कहा कि यह खड़ा उसका 6 फीट का जँवाई, अगर गिरफ्तार कर सकें, तो करके दिखाएं।