-आरोपियों ने वीडिय़ो बना कर वायरल किया, तीन लोग गिरफ्तार।

jaipur news

अलवर के थानागाजी के बाद करौली के सदर थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक युवक-युवती को पकड़ कर पहाड़ियों में ले जाने व उसके बाद उनके साथ मारपीट व अश्लील हरकतें करने का वीडिय़ो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वीडिय़ो वायरल होने के बाद करौली पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार में से तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पास के ही कोट गांव के रहने वाले है।

इनमें से एक वीडिय़ो बनाने वाला फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
करौली एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि शुक्रवार को करौली के डांग बालाजी की पहाड़ियों का एक वीडिय़ो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें चार लड़के एक युवक-युवती को जबरन पकड़ कर ले जा रहे हैं, फिर लड़के साथ मारपीट करते हुए लड़की की लज्जा भंग कर रहे थे।

उन्होने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडिय़ो देखने के बाद पुलिस ने एक्शन में आई और कोट गांव के तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि युवक-युवती रिश्तेदार ही हैं, जो पास के गांव से लौट रहे थे। बीच रास्ते में एक जगह बैठे थे। इस बीच बाइक पर आए कोट गांव निवासी पिंटू सैनी, रघुवीर सैनी व महेश सैनी और एक अन्य ने उनको पकड़ कर पहाड़ी की तलहटी में ले गए।

जहां लड़के से मारपीट के बाद लड़की की लज्जाभंग कर दी। बाद में पुलिस के डर से सब भाग गए।

इस बीच उनके ही एक साथी ने घटना के बनाए वीडिय़ो को किसी गू्रप में डाल दिया जहां से वायरल हो गया।

एसपी ने बताया कि इस संबंध में पीडि़त लड़की व लड़के ने मारपीट व छेड़छाड़ की रिपोर्ट दी जिसके बाद तीन लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडिय़ो बना कर वायरल करने वाले की तलाश की जा रही है।

हाथ जोड़ते रहे पर नही पसीजे

वीडिय़ो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक-युवती आरोपी युवकों से दया की भीख मांगते रहे, बदमाश वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे वीडियो में स्थानीय युवकों ने युवक-युवती को पकड़ रखा है और युवती से बदतमीजी, गाली-गलौच करते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

युवती स्थानीय युवकों के पैर पड़ कर माफी मांगते और छोडऩे की अपील करते नजर आ रही। लेकिन स्थानीय युवा मारने पीटने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते नजर रहे है।