तहसीलदार का फरमान: घर में लगा मधुमक्खियों का छत्ता हटाओ, नहीं तो मतदान के वक्त यह जिम्मेदारी होगी-

94
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर/जालोर।

राजस्थान सरकार की एक तहसीलदार ने बेतुका फरमान सुना कर सरकारी अधिकारियों की अजीब सोच उजागर कर दी है।

जालौर जिले में बागोड़ा के भलानी गांव के मालाराम पुत्र मांगाराम को बागोड़ा तहसीलदार ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि उनके निवास स्थान पर मधुमक्खियों का एक सत्ता लगा हुआ है, जिसको वह तुरंत प्रभाव से हटाकर तहसीलदार को लिखित में सूचना दें।

तहसीलदार द्वारा 14 नवंबर को जारी किए गए इस नोटिस में यह भी कहा गया है कि उन्होंने राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले मतदान के मद्देनजर यहां स्थित एक चुनाव मतदान केंद्र का दौरा किया था।

जिस दौरान मालाराम के घर पर मधुमक्खियों का 1 छत्ता लगा हुआ पाया गया। तहसीलदार ने लिखा है कि अगर उन्होंने मधुमक्खियों के छत्ते को नहीं हटाया और मतदान के दिन कोई भी अनहोनी होती है, तो उसकी समस्त जिम्मेदारी मालाराम की होगी।

तहसीलदार ने अपने नोटिस में लिखा है कि मधुमक्खियों के इस सत्य को हटाने में जो भी खर्चा आएगा, उसको माला राम खुद वहन करें। तहसीलदार का यह नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।