राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए खुला नोटा का पहला ऑफिस

117
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-नोटा कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में नोटा का पहला कार्यालय जयपुर में खुल गया है। सभी प्रत्याशियों से सहमत नहीं होकर उनको वोट नहीं देने वाले लोगों के लिए यह विकल्प संविधान में संशोधन के द्वारा दिया गया था।

नोटा कार्यालय खोलने के पीछे मकसद बगरू विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान विधायक कैलाश वर्मा के खिलाफ लोगों का गुस्सा जाहिर कर रहा है, तो दूसरी तरफ पूर्व विधायक गंगा देवी से भी मतदाताओं को उम्मीद नहीं होने का सबूत दे रहा है।

बगरू विधानसभा इलाके के जगतपुरा में महल रोड़ पर सात नम्बर बस स्टैंड के पास नोटा पहले कार्यालय का उद्घाटन आज सुबह किया गया है।

सर्व समाज संघर्ष समिति के राष्ट्रीय संयोजक अनिल चतुर्वेदी ने बताया की विधानसभा चुनावों में जो कि राजस्थान में होने वाले हैं, समिति इन चुनावों में सभी राजनैतिक दलों का बहिष्कार करती हैं।

उनका कहना है कि नोटा का समर्थन करती है, और नोटा को वोट करने की अपील करती हैं। समिति पिछले एक साल से एससी-एसटी एक्ट संशोधन का विरोध कर रही हैं।

एक्ट संशोधन के लिए भारत बंद किया गया। जिसमें समाज के लोगों पर बर्बरतापूर्ण लाठियां बरसाई और उनके खिलाफ झूठे मुकदमे लगा कर बंद कर दिया गया।

जिसके बावजूद किसी भी राजनैतिक दल के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी, तथा किसी ने भी सर्व समाज के दर्द को नहीं समझा। ऐसे में राजस्थान की 200 विधानसभा में कार्यालय खोले जायेंगे।

जगतपुरा कार्यालय के उद्घाटन में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता, पूर्व वार्ड अध्यक्ष सीताराम शर्मा, सुनिल शर्मा पप्पू शर्मा, रामप्रसाद शर्मा सहित सर्व समाज के लोग मौजूद रहे।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।