BJP Madan Lal Saini
BJP Madan Lal Saini

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत को भी सेना की कार्रवाई पर संदेह है। कांग्रेस पार्टी केवल एक परिवार की भक्ति करने वाली पार्टी है। उन्हें सेना के शौर्य और पराक्रम पर भी विश्वास नहीं है।

सैनी ने कहा कि गहलोत का एयर स्ट्राइक पर यह कहना कि देश को सच्चाई जानने का अधिकार है, अपने आप में स्पष्ट करता है कि कांग्रेस की मानसिकता कैसी है।

जिस एयर स्ट्राइक के सबूत स्वयं पाकिस्तान दे रहा है, पूरा विश्व इस विषय में स्पष्ट है। फिर भी कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को अब भी सच्चाई ही जाननी है।

सैनी ने कहा कि अशोक गहलोत का यह कहना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की गरिमा घटाई है, देश की जनता का अपमान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत, भारतीयता और भारतवासियों का सम्मान बढ़ाया है।

गहलोत को यह नहीं भूलना चाहिए कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा ही है कि पाकिस्तान के साथ चल रहे तनाव की स्थिति में पूरा विश्व एक साथ भारत के पक्ष में आकर खड़ा हुआ।

सैनी ने कहा कि भाजपा के केवल दो चेहरों की बात करने वाले अशोक गहलोत अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि कांग्रेस का असली चेहरा क्या है। भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से लोकतांत्रिक पार्टी है।

हमारी पार्टी में एक साधारण कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है और एक साधारण कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच सकता है। किंतु कांग्रेस पार्टी केवल एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बनी हुई है।

पूरा देश जानता है कि इस पार्टी में केवल एक परिवार के लोग ही सर्वोच्च पदों पर पहुंचते हैं। सैनी ने कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के चरित्र के अनुसार लगातार झूठ बोलकर लोगों में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

पूरा विश्व जानता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनथक परिश्रम के कारण भारत की जो प्रतिष्ठा बनी है, उसकी कोई तुलना नहीं हो सकती।