raped girl bjp
raped girl bjp

Jaipur news.
लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा के उन नेताओं के लिए मुसीबत होने वाली है, जिनके उपर विभिन्न धाराओं में संगीन आरोप लगने के बाद थानों में मुदमदे दर्ज हैं और कोर्ट में मामले पेंडिंग हैं। बीजेपी आलाकमान के निर्देश पर राज्य इकाई इसके लिए फीडबैक लेकर शीर्ष नेत्तृव के पास नाम भेजेगी।

बीजेपी सूत्रों की मानें तो जिन नेताओं के उपर संगीन धाराओं जैसे, बलात्कार, हत्या, डकैती, फिरौती, अपहरण, अगुआ करने जैसे मामले दर्ज हैं, उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा।

भाजपा शीर्ष नेत्तृव ने इस संबंध में पिछले दिनों ही पार्टी को निर्देश दिए थे, जिसके बाद उक्त अपराधों के आरोपी नेताओं को आने वाले लोकसभा चुनाव के टिकट की रेस से बाहर किया जा रहा है।

वर्तमान सांसदों पर लटकी तलवार

बताया जा रहा है कि फिर से टिकट की बाट जोह रहे वर्तमान सांसदों को भी इस तरह से ट्रीट किया जाएगा। वर्तमान में श्रीगंगानगर समेत कई सांसदों पर इस तरह के आरोप हैं।

जो पूर्व विधायक टिकट मांग रहे हैं, उनको भी इस सूची के तहत स्क्रीनिंग कर दौड़ से दूर किया जाएगा।करीब आधा दर्जन मौजूदा सांसदों पर इन्हीं धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं, जिनके नामों पर टिकट को लेकर विचार नहीं किया जाएगा।

भाजपा मीडिया सेल की बैठक

पार्टी की ओर से एयर स्ट्राइक के बाद जनता में सही मैसेज देने के लिए आज जयपुर भाजपा कार्यालय में एक अहम मीटिंग हुई। राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने मीटिंग को संबोधित किया। मीडिया प्रभारी विमल कटियार के साथ ही प्रदेश पार्टी के सभी प्रवक्ता और पैनेलिस्ट को इस मीटिंग में शामिल किया गया।