जयपुर/नोएडा।

एक टीवी चैनल की नोएडा में अंतरिक्ष सोसायटी की चौथी मंजिल से महिला न्यूज़ एंकर के गिरने या गिरने के आरोप में साथी पुरूष एंकर को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

मृतक महिला न्यूज़ एंकर राधिका कौशिक जयपुर मानसरोवर की बताई जा रही हैं। जबकि साथी पुरुष एंकर राहुल देव अवस्थी उदयपुर के रहने वाले थे। महिला एंकर के पिता ने अपनी बेटी की हत्या बताई है।

इधर, पुलिस का कहना है कि एंकर राधिका शराब के नशे में थी। साथी एंकर को पुलिस ने जांच के लिए पकड़ रखा है।

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की रात को 11 बजे राधिका कौशिक ने जयपुर में रहने वाले अपने पिता बृजपाल कौशिक को फोन कर बात होने का दावा किया था। तब वह कह रही थी कि बेहद खुश है।

राधिका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी कभी शराब नहीं पीतीं थी। पुलिस दावा कर रही है कि राधिका के ब्लड में एल्कोहल पाया गया है, साथ ही मौके पर चार शराब की बोतल और बियर के केन मिले हैं, जो खाली थीं।

आपको बता दें कि राधिका कौशिक ने तीन माह पहले ही यह टीवी चैनल जॉइन किया था। वह फिलहाल ट्रेनिंग पर ही चल रही थी। जबकि, उसके साथी बीते 5-6 साल से एंकर हैं।

आरोपी एंकर ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि राधिका फ्लेट के कमरे की गैलेरी में थी, तब वह बाथरूम में था। उसी दौरान किसी चीज के गिरने की आवाज आई, बाहर आकर देखा तो राधिका नीचे गिर चुकी थी।

मीडिया जगत में इस तरह की बीते कुछ माह में दूसरी घटना है जब पत्रकारिता से जुड़े व्यक्ति की ऊंचाई से गिरने पर मौत हुई है। कुछ माह पहले एक बड़े अखबार के नेशनल एडिटर कल्पेश याग्निक की भी दूसरी मंजिल से गिरने पर मौत हो गई थी।