34 साल का सिकंदर समीर बनकर नाबालिग लड़की से करता था बलात्कर, वीडियो बनाकर डराता था

सतना। मध्यप्रदेश की सतना जिला पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अश्लील वीडियो बना उसके साथ दुष्कर्म के मामले में 34 साल के आरोपी सिकंदर खान को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

पुलिस के अनुसार 34 वर्षीय आरोपी सिकंदर खान को कोलगंवा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर दो दिन के रिमांड पर लिया। उससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

शिकायत के मुताबिक आरोपी सिकंदर खान के द्वारा नाबालिग लड़की को लगातार डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कर कर रहा था। लड़की ने बताया कि यह क्रम पिछले 4 वर्षों से चल रहा था।

इस बीच पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि नाबालिग बालिका की फेसबुक पर दोस्ती के जरिए सिकंदर खान से मुलाकात हुई, तब वह केवल 13 वर्ष के आसपास उम्र की थी।

आरोपी सिकंदर खान नाम बदलकर समीर सिंह नाम से नाबालिग बालिका के संपर्क में था, जिसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी है, जो सिकंदर के नाम से जाना जाता है। फेसबुक पर खुद को हिन्दू बताकर लडकी से पहचान कर दोस्ती की थी।

पुलिस जांच में पता चला है कि फार्म हाउस ले जाकर उसके साथ बलात्कर करता था। बाद में उसने कई बार उसके वीडियो भी बनाए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करने लगा।

मामले में 11 सितंबर 202प को पीडित किशोरी और उसके परिजनों ने कोलगवां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद 12 सितंबर को आरोपी सिंकदर खान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  5 साल, 17 सत्र, पर राहुल गांधी ने एक भी सवाल नहीं पूछा

घटना में राजनीति भी शुरू हो गई है, क्योंकि आरोपी सिकंदर खान यहां नगर निगम के एक पार्षद का छोटा भाई है। भाजपा और इससे जुड़े संगठन आरोपी सिकंदर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए इसे लव जिहाद की घटना बता रहे हैं।

प्रकरण में कांग्रेस वालों का कहना है कि आरोपी सिकन्दर खान का उसके दल से कोई नाता नहीं है। आरोपी सिकंदर के कांग्रेस के नेताओं संग फोटो आने का आशय यह नहीं है कि कांग्रेस का सदस्य है।