शिवसेना में भयंकर बगावत, एकसाथ कई नेताओं के सामूहिक इस्तीफे

जयपुर। उद्धव ठाकरे की महाराष्ट्र सरकार द्वारा की जा रही तानाशाही को लेकर अब शिवसेना में बगावत शुरू हो गई है। शिवसेना के कई वरिष्ठ नेताओं ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है।

सबसे पहले बगावत राजस्थान शिवसेना इकाई में हुई है, जहां पर तकरीबन आधे से ज्यादा शिवसेना पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा देकर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने बगावत कर दी है।

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र की शिवसेना वाले उद्धव सरकार के द्वारा की जा रही मनमानी कार्रवाई और राष्ट्रवाद, हिंदू धर्म के पक्ष में बोलने वाली हीरोइन कंगना रनौत के ऊपर एक्शन लिए जाने से नाराज होकर शिवसैनिकों ने इस्तीफे दिए हैं।

बताया जा रहा है कि अब तक राजस्थान में शिवसेना का झंडा बुलंद करने वाले और यहां पर शिवसेना को स्थापित करने वाले अधिकांश नेताओं ने इस्तीफा देकर उद्धव ठाकरे की पार्टी में बगावत शुरू कर दिया है।

जानकारों का मानना है कि जिस तरह से उधव ठाकरे की शिवसेना वाली महाराज की सरकार के द्वारा मनमर्जी से फैसले किए जा रहे हैं और राष्ट्रवादी नेताओं और हिंदूवादी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, उसे दूसरे प्रदेशों में भी इस्तीफे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  बेनीवाल हो या पायलट, तीखे तेवर नहीं तो सोशल मीडिया पर "नेताजी" की पूछ नहीं