हिन्दू बनी युवती को परिजन मारने पर उतारू, पुलिस को प्रेमी समेत सुरक्षा की गुहार लगाई

– अपनी मर्जी से अपनाया हिंदू धर्म, अब उसी के परिजन दे रहे हैं हत्या की धमकी

कानपुर।

कानपुर में बर्रा थाने पहुंचकर एक युवती ने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाने की बात कहकर उसी के परिजनों द्वारा जान मारने की धमकी दिए जाने की बात कह पुलिस से सुरक्षा की गुहार की है।

पल पल नजदीक आती अपनी मौत से खौफजदा युवती का आरोप है कि परिजन उसको, उसके पेट में पल रहे बच्चे और उसके पति को उसी के पीहर वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने इसको लेकर पुलिस से सहायता मांगी है।

यहां जिले के गुजैनी गांव निवासी टाइल्स का काम करने वाले मिस्त्री नितेश पासवान का कहना है कि उसका पड़ोस में रहने वाली युवती से चार सालों से प्रेम संबंध चल रहा है। इस बीच प्रेम संबंधों के चलते उसकी प्रेमिका हिना उसके बच्चे की गर्भवती हो गई। फिर दोनों ने अपनी खुशी से आर्य समाज में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर ली।


ग्रभवति युवती ने कहा है कि उसने अपने प्रेमी नितेश पासवान के साथ शादी कर बगैर किसी दबाव के हिंदू धर्म अपना खुद का नाम सोनी पासवान रख लिया है। इस दंपत्ति का आरोप है कि युवती के परिजन उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है। पूरी घटना पर निगह रखी जा रही है, अगर धमकी मिल रही है तो जरूरत पड़ने पर दंपति को सुरक्षा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :  डंडे से पिस्टल का सामना करने वाले हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया की जांबाजी से कायल हुआ सोशल मीडिया