सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की आरोपी रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर हत्या के करीब 2 महीने बाद मुख्य आरोपी और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को आवाज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

रिया चक्रवर्ती की आज 4:30 घंटे में पूछताछ होने के बाद एनसीबी के द्वारा उसको मौके से ही गिरफ्तार किया गया। रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ हो रही थी।

मजेदार बात यह है कि 1 दिन बाद ही मशहूर अभिनेत्री कंगना राणावत चैलेंज देने के बाद मुंबई पहुंच रही है। उससे एक दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने से सुर्खियां बन गई है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर सुसाइड और हत्या के मामले को लेकर करीब एक पखवाड़े पहले ही सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को सौंपी गई थी।

उसके बाद कंगना राणावत द्वारा बॉलीवुड के 99% लोगों के द्वारा ड्रग लिए जाने का आरोप लगाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा जांच शुरू की थी।

इस मामले को लेकर महाराष्ट्र की शिवसेना वाली उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर भी आरोप है। बताया जा रहा है कि शिवसेना सरकार आदित्य ठाकरे को बचाने के लिए ही लगातार रिया चक्रवर्ती को बचाने का काम कर रही है।

शिवसेना के सांसद संजय रावत के द्वारा कंगना राणावत को मारपीट करने की धमकी देने और हरामखोर कहने के बाद केंद्र केंद्र केंद्र मोदी सरकार के द्वारा कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। कंगना एक दिन बाद मुंबई पहुंच रही हैं।

यह भी पढ़ें :  चीन को तहस-नहस कर देगी प्रधानमंत्री मोदी की योजना, भारत ही है चीन की अर्थव्यवस्था का आधार