Kill नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री की हत्या के लिए बना रहे थे प्लान, खुफिया एजेंसियों ने किया पर्दाफाश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के प्लान को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा संबंधी तस्दीक करने की अपील की है।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) को पिछले 5 अगस्त को एक ईमेल (E-MAIL) प्राप्त हुआ था जिसमें 3 शब्द लिखे हुए थे किल नरेंद्र मोदी (KILL NARENDRA MODI)।

इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने गृह मंत्रालय को अवगत कराते हुए पत्र लिखा कि कुछ गणमान्य लोगों की हत्या के लिए साजिश की जा रही है, इसके साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी की तरफ से उस ईमेल की हार्ड कॉपी भी लगाई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के द्वारा अलर्ट जारी किए जाने के बाद गृह मंत्रालय ने एसपीजी (SPG) को प्रधानमंत्री की सुरक्षा पुख्ता किए जाने के दिशा निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की हत्या करने वाला यह ईमेल ऐसे वक्त में प्राप्त हुआ है, जब प्रधानमंत्री के खिलाफ नफरत की राजनीति का खेल खेला जा रहा है।

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में नेशनल एनालिसिस विंग (RAW), क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो, खुफिया ब्यूरो (IB) और डिफेंस इंटेलिजेंस समेत विभिन्न प्रकार की सुरक्षा एजेंसी संपर्क में रहती हैं, जिसके चलते तमाम तरह की सुरक्षा संबंधी समस्याओं का समाधान किया जाता है।

जानकारी में आया है कि राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी को मिले इस ईमेल और उसके पति के बारे में पूरी डिटेल खंगाले जा रही है। इस मामले को लेकर खुफिया ब्यूरो और डिफेंस इंटेलिजेंस को खासतौर से अलर्ट रहने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें :  अन्नदाता द्वारा खट्टर सरकार को उखाड़ फेंकने की तैयारी