PM मोदी ने दुनिया को फिर चौंकाया, अचानक पहुंचे लद्दाख, विश्व बोला कुछ बड़ा होने वाला है

नई दिल्ली

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को चौंका दिया है। अपने पहले कार्यकाल की शुरुआत में पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर जाकर उनकी मां को जन्मदिन की बधाई दे दुनिया को चौंकाने वाले मोदी ने आज फिर एक बड़ा कारनामा किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन की सीमा पर उस जगह पर पहुंचे, जहां पर पिछले दिनों भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प हुई थी। जिसमें भारत के 20 सैनिक शहीद हुए थे और चीन के 100 से ज्यादा सैनिकों को जान गंवानी पड़ी थी।

Eb iWwlUwAA Zkv 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लद्दाख में भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और चीफ डिफेंस ऑफ स्टाफ बिपिन रावत के साथ पहुंचकर ने केवल चीन को, बल्कि पूरी दुनिया को चौंकाने का काम किया है।

प्रधानमंत्री ने वहां पर सीडीएस बिपिन रावत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा सेना प्रमुख नरवणे के साथ सैनिकों की बैठक ली और उनका हौसला बढ़ाया।

Eb iWEeUwAEjx6C 1

प्रधानमंत्री के इस तरह से अचानक चीन की सीमा पर लद्दाख में पहुंचने पर दुनियाभर से जबरदस्त प्रतिक्रिया रही है। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि जिस तरह से प्रधानमंत्री चीन की सीमा और पहुंचे हैं, उससे लगता है कि भारत-चीन के बीच सीमा पर कुछ बड़ा होने वाला है।

यह भी पढ़ें :  हिन्दू बनी युवती को परिजन मारने पर उतारू, पुलिस को प्रेमी समेत सुरक्षा की गुहार लगाई