चीन के 59 मोबाइल एप्स पर बैन के बाद कल 4 बजे मोदी देश को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली

भारत सरकार के द्वारा आज चीन के 59 मोबाइल एप्लीकेशंस पर प्रतिबंध लगाने के बाद देर रात प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ऐलान किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल, यानी मंगलवार को दोपहर बाद 4:00 बजे देश को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से देर रात 10:00 बजे बाद इसकी घोषणा की गई है। इसके साथ ही देश भर में एक बार फिर से उत्सुकता का माहौल पैदा हो गया है, क्योंकि सरकार ने सोमवार को ही चीन के मोबाइल एप्लीकेशंस पर प्रतिबंध लगाया है।

एक तरफ 27 जून को अचानक कश्मीर की सरकार के द्वारा वहां पर पूरे कश्मीर के लिए अगले 2 से 3 महीने के गैस सिलेंडर का स्टॉक रखने के आदेश दिए गए हैं, तो इसके साथ ही सभी सरकारी स्कूलों के भवन सेना के सुपुर्द करने को कहा गया है।

आज मोदी सरकार के द्वारा चीन की मोबाइल एप्लीकेशंस पर रोक लगाए जाने के बाद पूरे देश भर में युवाओं द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से इस फैसले का भव्य स्वागत किया गया है।

जिन लोगों के द्वारा चीन के मोबाइल एप्लीकेशंस यूज़ में ली जा रही थी, उन्होंने भी अपने मोबाइल से इन एप्लीकेशंस को अनइंस्टॉल करना शुरू कर दिया है और भारत सरकार के इस अभूतपूर्व फैसले का स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें :  विरोध के बावजूद देशभर में लागू हुआ नागरिकता संशोधन कानून (CAA), धरे रह गए ममता, गहलोत, कमलनाथ जैसे मुख्यमंत्रियों के दावे