कुमार विश्वास ने मोदी, शाह, राजनाथ से कहा: हम घास की रोटी खाकर भी देश के स्वाभिमान के लिए लडने वाले महाराणा प्रताप जैसे महान योद्धाओं के वंशज हैं

नई दिल्ली।

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अपील करते हुए कहा है कि चीन की कंपनियों को दिए गए सारे ठेके रद्द कीजिए, देश के मानस को समझिए।

“आदरणीय प्रधानमंत्री जी, वित्तमंत्री जी, रक्षामंत्री जी ! देश की आवाज़ और देश के मानस को समझिए !

देशभर में चीनी कम्पनियों को दिए निर्माण के सारे ठेके रद्द करिए, भारतीय कम्पनियों में षड्यंत्र पूर्वक किए गए चीनियों के सारे निवेश को बाहर फेंकिए, उस निवेश की जगह भारतीय कम्पनियों को भारत सरकार से निवेश दिलाइए !

चीनी उत्पादों के ख़िलाफ़ पूरे देश को तैयार कीजिए ! सबसे पहले सरकार और आप जो भी चीनी उत्पादों का प्रयोग कर रहे हैं उनका सार्वजनिक त्याग करिए !

चीनी उत्पादों के समतुल्य सामान बनाने वाली भारतीय कम्पनियों और ऐसे उत्पाद बनाने के लिए उत्सुक भारतीय कम्पनियों को टैक्स में व्याप्त छूट देकर उनका मनोबल बढ़ाइए।


याद रखिए, इतिहास किसी भी नायक को दो बार नहीं आज़माता ! यह भी याद रखिए कि हम घास की रोटी खाकर भी देश के स्वाभिमान के लिए लडने वाले महाराणा प्रताप जैसे महान योद्धाओं के वंशज है !

रुखी-सूखी खा लेंगें लेकिन सरहदों पर समझौते अब नहीं करेंगे, नहीं करेंगे, नहीं करेंगे! साहस जुटाइए प्रधानमंत्री जी देश साथ खड़ा है।”

यह भी पढ़ें :  पीली साड़ी और नीली ड्रेस वाली सुंदर महिला यह है, सच सुनिए उन्हीं की जुबानी—