नोएडा-:-दसवीं-मंजिल-से-कूदकर-आत्महत्या-करने-वाले-संजय-हीरो-होंडा-शोरुम-में-थे-निदेशक-(लीड-1)

नोएडा, 5 फरवरी । नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर स्थित गुलशन एकेवाना सोसायटी की दसवीं मंजिल से कूदकर जान देने वाले संजय (50) नोएडा में होंडा शोरूम के डायरेक्टर थे। मौके से मिले सुसाइड (Suicide) नोट की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
घटना की जानकारी बुधवार को आईएएनएस को नोएडा (सेंट्रल) डीसीपी हरीश चंद्र ने दी। डीसीपी ने बताया, घटना बीती रात की है। घटना के समय संजय घर में अकेले थे। संजय परिवार के साथ सेक्टर-143 स्थित सोसायटी के डी-टॉवर में रहते थे।

डीसीपी ने कहा, सुसाइड (Suicide) नोट में काफी कुछ लिखा है। सुसाइड (Suicide) नोट में लिखी बातों की पुष्टि के लिए परिवार से बात करना बेहद जरूरी है। हादसे के बाद परिवार का कोई भी सदस्य फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं है। जहां तक जांच का सवाल है, तो फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही विस्तृत में कारण पता चल सकेगा।

मौके पर पहुंची पुलिस को सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों से पता चला कि, संजय के घर के अंदर टीवी तेज आवाज में चल रही थी। संजय को किसी ने दसवीं मंजिल से कूदते तो नहीं देखा, मगर मौके के हालात उनके दसवीं मंजिल से कूदने का साफ साफ इशारा कर रहे हैं। संजय को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

–आईएएनएस

( इस खबर को National Dunia टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है। )

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.