राकेश टिकैत बोले: हम नहीं चाहते प्रधानमंत्री बार-बार माफी मांगे

नई दिल्ली।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि हम नहीं चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बार-बार माफी मांगे। उन्होंने Koo पर बयान जारी करते हुए लिखा है, “हम नहीं चाहते देश का प्रधानमंत्री माफी मांगे। हम उनकी प्रतिष्ठा विदेश में खराब नहीं करना चाहते। कोई फैसला होगा तो बगैर किसानों की मर्जी कभारत में फैसला नहीं होगा। हमने ईमानदारी से खेत मे हल चलाया, लेकिन दिल्ली की कलम ने भाव देने में बेईमानी की।”

Koo Appहम नहीं चाहते देश का प्रधानमंत्री माफी मांगे। हम उनकी प्रतिष्ठा विदेश में खराब नहीं करना चाहते। कोई फ़ैसला होगा तो बगैर किसानों की मर्ज़ी के भारत में फ़ैसला नहीं होगा। हमने ईमानदारी से खेत में हल चलाया लेकिन दिल्ली की कलम ने भाव देने में बेईमानी की । #farmersprotestRakesh Tikait (@Rakesh.Tikait) 26 Dec 2021

dolon

गौरतलब है कि 1 दिन पहले ही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का एक बयान आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि किसानों के दबाव में तीन कृषि कानून सरकार ने वापस ले लिए हैं, लेकिन सरकार किसानों के हितों में काम करती रहेगी और हम एक कदम पीछे हटे हैं, दो कदम आगे बढ़ेंगे।

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के इस बयान के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने यह बयान जारी किया है। राकेश टिकैत ने इससे पहले यह भी कहा था कि कृषि मंत्री इस तरह के बयान नहीं दे, क्योंकि दिल्ली उनकी पहुंच से दूर नहीं है।

यह भी पढ़ें :  भैरोंसिंह शेखावत सदैव राजस्थान के जन-जन के हृदय में बसे रहेंगे, कार्यकर्ताओं के हैं प्रेरणा स्त्रोत: डॉ. सतीश पूनियां