हेमन्त सोरेन द्वारा मोदी पर कटाक्ष करने पर आन्ध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने कहा मिलकर काम करने का समय है

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत तीन अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोनावायरस की वैश्विक महामारी के बारे में फोन पर बात कर के विचार मंथन किया गया। इसके बाद हेमंत सोरेन के द्वारा कटाक्ष करते हुए मोदी के लिए कहा गया है कि उन्होंने मन की बात कि उनकी बात सुनी ही नहीं।

हेमंत सोरेन के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किए जाने के बाद राजनीति गर्म हो गई। भाजपा की तरफ से कई लोगों ने हेमंत सोरेन को निशाने पर लिया और कहा कि ऐसे महामारी के वक्त हेमंत सोरेन को राजनीतिक सोच रही है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा छत्तीसगढ़ की जनता के बारे में पूछने के लिए मुख्यमंत्री को फोन किया गया था।

हेमंत सोरेन के कटाक्ष भरे ट्वीट के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने भी हेमंत सोरेन और भाजपा के अन्य नेताओं को जवाब दिया, जो राजनीति कर रहे हैं। रेड्डी ने कहा कि महामारी के वक्त किसी के ऊपर आरोप प्रत्यारोप करने का समय नहीं है, बल्कि मिलकर लोगों की जान बचाने का वक्त है।

हेमंत सोरेन के द्वारा कटाक्ष किए जाने पर जगनमोहन रेड्डी के जवाब पर भाजपा जहां संतोष है, वहीं कांग्रेस समेत अन्य दलों के द्वारा जगन मोहन रेड्डी के बयान को भाजपा का बचाव करने के रूप में प्रचारित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  अशोक गहलोत के भ्रष्ट मंत्री को हटाने को विधायक ने फोड़ा लेटर बम