जयश्री राम के नारों से भड़कीं ममता, पीएम मोदी के सामने कह दी इतनी बड़ी बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के साथ भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों दोहरी चोट कर रहे हैं। एक तरफ जहां ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, तो दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा ममता बनर्जी के हर कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगाने के कारण ममता बनर्जी बुरी तरह से बौखला गई हैं।

शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 में जन्म जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे, जहां विक्टोरिया हॉल के सामने प्रधानमंत्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और उसके साथ ही आजाद हिंद फौज के सदस्यों का सम्मान किया।

प्रोटोकॉल के मुताबिक केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्री प्रह्लाद पटेल का भाषण समाप्त होते ही एंकर्स के द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दो शब्द बोलने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया, किंतु इसके साथ ही जमा भीड़ में से जय श्री राम और ममता बनर्जी को बैंक के नारे लगे, जिससे ममता बनर्जी भड़क गई।

ममता बनर्जी ने माइक संभालते ही कहा कि इस तरह से किसी को कार्यक्रम में बुलाकर बेइज्जत नहीं करना चाहिए। इसके चलते ममता बनर्जी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और अपनी सीट पर जाकर बैठ गई।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिभाषण हुआ, जिसमें पूरे वक्त प्रोटोकॉल के तहत ममता बनर्जी बैठी रही हैं किंतु उन्होंने सभा को संबोधित नहीं किया। आश्चर्यचकित करने वाली और हतप्रभ करने वाली स्थिति ममता बनर्जी के द्वारा माइक छोड़कर जाने से हो गई।

यह भी पढ़ें :  सर्जिकल स्ट्राइक पर हुआ यह विवाद, मोदी ने यह कहा-