BCCI चीफ सौरभ गांगुली को दिल का दौरा, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ने के बाद कोलकाता की वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। यहां पर तीन सदस्य डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच और उपचार संबंधी निगरानी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सुबह सौरव गांगुली जिम में वर्कआउट कर रहे थे, उसी दौरान उनको चक्कर आने लगे और टेस्ट के लिए उनको हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि हम को दिल का दौरा पड़ा है।

Sourav Ganguly दिल का दौरा पड़ने की जैसे ही सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होगी तो उनके समर्थकों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएं शुरू कर दी।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रणदीप धनकड़ से मुलाकात करने के बाद मीडिया के माध्यम से खबरें सामने आई थी कि इस वर्ष के शुरुआत में ही पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा सौरव गांगुली को पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित कर सकती है।

सौरभ गांगुली ने अपने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं। गांगुली के नाम एक दिवसीय मैचों में 11363 और टेस्ट करियर में कुल 7212 रन दर्ज हैं। वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं, जिसमें 2 बार 5 विकेट भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  नहीं रहे देश के ईमानदार मुख्यमंत्री: मनोहर पर्रिकर का लंबी बीमारी के बाद अभी अभी निधन