BJP में बगावत: राजवी को टिकट मिला तो नहीं जीतेंगे सीट

132
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

आपका विज्ञापन नेशनल दुनिया पर लगायें, प्रतिदिन हजारो लोगो तक आपके बिजनेस को पहुंचाए विज्ञापन रेट मात्र 100 रूपये प्रतिदिन से शुरू...

-भाजपा के विद्याधर नगर मंडल अध्यक्षों और महामंत्रियों ने लिखा वसुंधरा राजे को पत्र

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे से पहले ही भारतीय जनता पार्टी में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं। भाजपा के विद्याधर नगर से मौजूदा विधायक नरपत सिंह राजवी, यानी पूर्व मुख्यमंत्री भैंरूसिंह शेखावत के दामाद के टिकट को लेकर भाजपा के इस विधानसभा से अध्यक्षों, शक्ति केंद्र प्रमुखों और महामंत्रियों ने मोर्चा खोल दिया है। इन्होंने एक संयुक्त पत्र लिखकर सीएम वसुंधरा राजे को राजवी को यहां से टिकट नहीं देकर कहीं ओर से टिकट देने की अपील की है।

विद्याधर नगर विधानसभा में पार्टी के खातीपुरा, चांदनी चौक, नींदड, मुरलीपुरा और विद्याधर नगर मंडल के अध्यक्षों और महामंत्रियों के अलावा शक्तिकेंद्रों के प्रमुखों ने एक संयुक्त पत्र लिखकर राजवी के टिकट पर विरोध किया है। यह पत्र एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पत्र में लिखा गया है कि राजवी साल 2008 में तत्कालीन उपराष्ट्रपति भैंरूसिंह शेखावत के नाम पर 9000 हजार वोटों जीत गए, जबकि यहां पर तब नरेंद्र मोदी, शत्रुघन सिंन्हा, स्मृति इरानी जैसे नेताओं ने प्रचार किया था।

उसके बाद 2013 में नरेंद्र मोदी की लहर में 37000 वोटों से जीतने में कामयाब हो गए, लेकिन अब उनको यहां से जीतना नामुनकिन है। ऐसे में राजवी को टिकट कहीं दूसरी सीट से दिया जाए, ताकि पार्टी दो सीट जीने में कामयाब हो सके।

पत्र में कहा गया है कि पार्टी की रायशुमारी, ग्राउंड रिपोर्ट, सर्वे रिपोर्ट के अधार पर किसी अन्य कार्यकर्ता या नेता को टिकट देती है तो उसकी जीत पक्की है। चेतावनी देते हुए कहा गया है कि अगर इसके बावजूद भी किसी सूरत में राजवी को टिकट दिया गया तो कांग्रेस का उम्मीदवार जीत जाएगा।

इस पत्र में मोहनलाल गुप्ता, महिपाल सिंह करीरी, शैलेंद्र शर्मा, मोहनलाल नादेव, रमेश चंद्र स्वामी, मन्दीप सिंह हुडील, रमेेश कुमार अजमेरा, अशोक शर्मा, राकेश ब्रह्मभट्ट, लक्ष्मीनारायण वर्मा, प्रशान्त शर्मा, मनोहर कुमावत, राजकुमार सिन्हा, रुपेंद्र सिंह शोखावत हैं।

इनके अलावा माल सिंह शेखावत, सुकुमार पाटोदिया, गेंदीलाल सेवी, श्रवण सिंह करीरी, तुलसी सोनी, नितेश जांगिड़, मनोज शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, जीवनराम, शम्भु सिंह, कमल शर्मा, श्रवण कुमार बुनकर, राधेश्याम सारसर, चौथमल कुमावत, मुमेव कुमार, योगेश शर्मा, आयुष खंडेलवाल, अंकित खंडेलवाल, जय सिंह राठौड़, हिम्मत सिंह, प्रेम भारद्वाज ने हस्ताक्षर किए हैं। ।

खबरों के लिए फेसबुक और ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।