mamata modi
mamata modi

नई दिल्ली।
तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा हमला किया है। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के हाथ खून से सने होने का आरोप लगाते हुए खूनी कहा है। इसके साथ ही ममता ने यह भी कहा है कि जिसके हाथ खून से सने हो, उसको वह प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं।

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की छठे चरण की वोटिंग के लिए प्रचार करते हुए अपनी रैली में पीएम मोदी को खूनी और खून से हाथ सने होने वाला करार दिया है। ममता ने यह भी कहा कि जिस आदमी के हाथ आदमी के हाथ से सने हो, उसको वह प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं।

आपको बता दें कि चुनाव को लेकर अभी आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है और ऐसे वक्त में नेताओं के द्वारा इस तरह के बयान देना देश की राजनीति का अहम हिस्सा हो चुका है। पीएम मोदी ने भी ममता पर हमला करते हुए कहा था कि वह फैनी जैसे तूफान पर भी राजनीति करती हैं और उनका फोन नहीं उठाती हैं।

इससे पहले पीएम मोदी के द्वारा कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर एक करार देते हुए कहा था कि जिसको मिस्टर क्लीन कहकर राग दरबारियों ने खूब वाहवाह किया, उनकी जिंदगी का अंत भ्रष्टाचारी नंबर एक के रूप में हुआ।