Jaipur

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को रात 9:00 बजे एक बार फिर से धमाल मचाने जा रहे हैं।

घबराने की कोई बात नहीं है, ना तो 12 तारीख को नोट बंदी की जाएगी और न ही कहीं पर आपातकाल लगेगा, लेकिन इस बार नरेंद्र मोदी के उस कमाल को दुनिया देखेगी, जो अब तक दुनिया के किसी भी राष्ट्र अध्यक्ष ने नहीं किया है।

नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की झलकियां यहां पर क्लिक करके देखिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त 2019 को रात 9:00 बजे डिस्कवरी चैनल पर आएंगे, उस व्यक्ति के साथ जो कई महीनों तक बिना किसी साधन के जंगलों में रहने का अनुभव रखता है।

दुनिया के इस अजीब व्यक्ति के साथ नरेंद्र मोदी भी जंगल, नदी और पहाड़ों में समय बिताएंगे। इस कार्यक्रम में मोदी जी जंगल, जमीन और नदी में विदाई के दिन और रातें दिखाई जाएगी।

स्पेशल वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

आपको बता दें कि हाल ही में इजराइल में हुए चुनाव के दौरान इजराइल के राष्ट्रपति बेंजामिन नेतन्याहू के साथ प्रचार के लिए उनके परम मित्र भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई गई थी, जो दुनिया भर में वायरल हुई।

इसके बाद भारत में जहां प्रधानमंत्री के आलोचक इसको नरेंद्र मोदी का प्रोपेगेंडा करार दे रहे हैं तो दूसरी तरफ दुनिया भर में फैले भारत के प्रशंसक और नरेंद्र मोदी के समर्थकों में खुशी की लहर है।

बीते दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की अमेरिका यात्रा के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा यह कहकर विवाद पैदा कर दिया गया था, कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको कश्मीर के मसले पर मध्यस्था करने की अपील की थी।

इसको लेकर अमेरिकी सरकार और व्हाइट हाउस ने सफाई देते हुए कहा कि इस तरह की बात कभी भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नहीं कही थी।

इसके साथ ही भारत के विदेश मंत्रालय के सचिव रवीश कुमार ने भी बयान जारी करते हुए कहा कि भारत ने कभी भी अमेरिका को कश्मीर के मसले पर मध्यस्थता करने की अपील नहीं की।

अब दुनिया भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर से 12 अगस्त 2019 को रात 9:00 बजे डिस्कवरी चैनल पर कमाल देखने जा रहे हैं।