hanuman beniwal bjp rlp
hanuman beniwal bjp rlp

नागौर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya loktantrik party) के संयोजक और नागौर लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि नागौर का मान तो तभी बढ़ गया, जब विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के घटक दल का उम्मीदवार बना।

नागौर में अपने पैतृक निवास पर से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ज्योति मिर्धा ने उनके सामने हार मान ली है और वह लोगों के सहयोग से लगभग सांसद बन चुके हैं।

अब खींवसर विधानसभा क्षेत्र से योग्य उम्मीदवार की तलाश है जो इसी लोकसभा चुनाव में पूरी भी हो जाएगी।

हनुमान बेनीवाल ने दावा किया कि नागौर का नाम पूरे देश में हो चुका है जब उन्होंने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के साथ गठबंधन किया और पूरे राजस्थान की 25 लोकसभा सीट में से केवल नागौर की सीट उनके लिए छोड़नी पड़ी तो किसान के बेटे की शक्ति को दुनिया ने मान लिया।

ज्योति मिर्धा को लेकर बेनीवाल ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी गठबंधन के लिए उनके यहां चक्कर काट रही थी, तब ज्योति टिकट के लिए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर से दिन में तीन बार मिल चुकी थीं।

नागौर में लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनिवाल की प्रेस वार्ता भी प्रचार की तरह रही। नागौर विधायक मोहन राम चौधरी, भाजपा जिला अध्यक्ष रमाकान्त शर्मा, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडेल, पूर्व प्रधान अजित सिंह भाटी, नगर परिषद के पूर्व सभापति बिरदीचंद सांखला भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

भाजपा के संकल्प पत्र का समर्थन करते हुए हनुमान बेनीवाल ने खुलकर अपनी बात रखी।

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर शब्द प्रहार करते हुए कहा जिनके घर का पता और संपर्क सूत्र जनता के पास नहीं है, वो सांसद बनने फिर आ गए हैं, मगर जनता अब बाहरी को नकारेगी।