Nationaldunia

चंढ़ीगढ़।
राजस्थान के पडौसी राज्य हरियाणा के करनाल जिले में प्रेमी और प्रेमिका द्वारा प्रेमिका की बेटी को जान से मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां महिला और उसी प्रेमी ने रंग रेलियां मनाईं, जिसको प्रेमिका की बेटी ने देख लिया। दोनों को उनकी कारगुजारियां खुलने का ड़र था, ​इसलिए बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर हालत में देख लिया था। बच्ची ने दोनों की करतूत पिता और दादी को बताने के लिए कहा। इसी बात से नाराज होकर महिला और उसके प्रेमी ने बच्ची की हत्या कर दी।

मृतक बच्ची 10 वर्षीय सोनम बताई जा रही है। दरअसल, 10 जनवरी को सोनम घर के बाहर खेल रही थी। खेलने के बाद जब वह घर के अंदर आई उसकी मां लक्ष्मी उसके प्रेमी अमित कुमार के साथ बिस्तर पर बाहों में थी। सोनम ने दोनों को इस हालत में देख लिया। दोनों ही पहले तो सोनम को देखकर सकपका गए, लेकिन उन्होंने बच्ची को बहलाने—फुसलाने की कोशिश की। जब सोनम ने इस बारे में अपने पिता और दादी को बताने के लिए कह दिया।

सोमन की यह बात लक्ष्मी और अमित कुमार को नागवार गुजरी। उनका राज खुलने के डर से दोनों ने बेटी सोनम का गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। किंतु बात इतनी ही नहीं थी, दोनों ने बाद में सोनम की लाश को कट्टे में डालकर नहर में फेंक दिया। फिर लक्ष्मी ने सोनम के गुमशुदा की शिकायत पुलिस को दर्ज करवा दी। पुलिस जांच में सारे मामले का पटाक्षेप हुआ।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।