फ्रस्ट इंप्रेशन के लिए मोदी की सभा में 3 लाख भीड़ है लक्ष्य

12
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

आपका विज्ञापन नेशनल दुनिया पर लगायें, प्रतिदिन हजारो लोगो तक आपके बिजनेस को पहुंचाए विज्ञापन रेट मात्र 100 रूपये प्रतिदिन से शुरू...

-जिलों के प्रभारी, सांसद, यहां के मंत्री और विधायकों के अलावा संगठन लगा है भीड़ जुटाने में

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के समापन के अवसर पर अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

हालांकि, इस सभा के द्वारा गौरव यात्रा के समापन की बात कही जा रही है, लेकिन असलियत में यह सभा राजस्थान में दो माह बाद प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से विधिवत शुरुआत होगी।

पीएम मोदी की सभा में पार्टी ने 3 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया है। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि इस सभा में पांच लाख से ज्यादा लोग एकत्रित होंगे।

लेकिन इतने लोगों के लिए सभा स्थल पर जगह ही नहीं है। सभा को पूरी तरह से फ्रस्ट इंप्रेशन बनाने का प्रयास किया जा रहा है। संगठन ने अपने पदाधिकारियों और जिला प्रभारियों को लक्ष्य दे दिया है।

साथ ही अजमेर से जुड़े सभी जिलों के सांसद, यहां से आने वाले राज्य सरकार के मंत्री, विधायक, पार्टी के पदाधिकारियों और बड़े पैमाने आरएसएस के साथ एबीवीपी को भी भीड़ के लिए प्रयास करने को कहा गया है।

चर्चा है कि मोदी की सभा के द्वारा चुनाव प्रचार की शुरुआत होगी, ऐसे में इस सभा को ऐतिहासिक बनाने का लक्ष्य है।

पार्टी का मानना है कि पीएम मोदी की पहली सभा के बाद प्रदेश में यह संदेश जाना तय है कि राज्य की जनता पार्टी के पक्ष में है।

जिसका पहला और सबसे बड़ा उदाहरण इस सभा को बनाया गया है। हालांकि, राज्य में चुनाव से पहले-पहले 8 से 10 सभाएं कराने की रणनीति पर काम किया जा रहा है।