मोदी-योगी मैजिक आज, कल शाह के जलवे

9
nationaldunia.com
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीलवाड़ा में तीन जिलों के प्रत्याशियों के लिए आयोजित होने वाली जनसभा को संबोधित करे रहे हैं, तो जैसलमेर के पोकरण में योगी आदित्यनाथ ने प्रतापपुरी के समर्थन में शाम को रैली, शाह कल जालौर, सिरोही और उदयपुर में करेंगे जनसभाएं।
जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कपड़ा नगरी भीलवाड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले कल पीएम मोदी ने अलवर में पहली सभा में कांग्रेस पर पार्टी पर कई हमले किए थे। मोदी सुबह करीब 10.30 बजे उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर उतरे।

जहां से मोदी भीलवाड़ में सभा को संबोधित करने पहुंचे। कपड़ा नगरी में आयोजित हो रही इस सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत प्रदेश से केंद्रीय मंत्री भी पीएम की सभा में मौजूद रहे। दोपहर बाद पीएम मोदी कोटा के दशहरा मैदान में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे।

खबर लिखे जाने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भीलवाड़ा पहुंच चुके थे, जबकि उनकी सभा के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट चुकी थी।

भीलवाड़ा में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी कोटा जाएंगे। उसके बाद मोदी कोटा के दशहरा मैदान में भी जनसभा होगी।

पीएम मोदी के दौरे में सीएम राजे भी साथ रहेंगी। पीएम मोदी का बेणेश्वर धाम भी दर्शन करने का कार्यक्रम है।

आज भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ राजस्थान में अपनी पहली जनसभा करेंगे। पाकिस्तान की सीमा से सटे हुए जैसलमेर जिले की पोकरण तहसील में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शाम को 4 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

योगी की राज्य में पहली सभा हो रही है। वह पोकरण से भाजपा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी के समर्थन में सभा करेंगे। योगी की राजस्थान में लगातार सभाएं होने का कार्यक्रम है।