Nationaldunia

नई दिल्ली।
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल, यानी अप्रैल—मई में होने वाले चुनाव के बाद फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इस बात की कामना संसद में भी की गई है।

वर्तमान संसद सत्र के अंतिम दिन कभी मोदी के धुर विरोधी रहे वरिष्ठ सपाई मुलायम सिंह यादव ने इसकी कामना की है कि मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनें।

यादव ने यह संकल्प के साथ कामना यूपीए की चैयरपर्सन और मोदी को किसी भी तरह से पीएम की कुर्सी से बेदखल करने का सपना देखने वाले राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी के बगल में खड़े रहकर की गई।

मुलायम सिंह की ​इस कामना से एक ओर जहां पूरा विपक्ष सकते में आ गया, वहीं सत्तापक्ष की और मेज थपथपाकर जय श्रीराम का उद्घोष किया गया। मुलायम ने यह बात एक के बजाए तीन बार की। इसपर मोदी ने भी हाथ जोड़कर उनका आभार जताया।

अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से मोदी के लिए 2014 जैसा माहौल बन रहा है। और इसकी शुरुआत हुई है संसद भवन में विपक्ष की ओर से।

मुलायम का बेटा अखिलेश यादव एक ओर जहां महागठबंधन बनाने का दावा कर रहे हैं, वहीं उनके पिता द्वारा संसद में ऐसी कामना करने के बाद जम्मू के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर ‘पूअर अखिलेश’ लिखकर तंज कसा है।

ये भी पढ़िये :-

Leave a Reply