नई दिल्ली।

नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तीखे हमले किए हैं।

सीबीआई की विशेष अदालत के द्वारा आए फैसले के बाद स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि तमाम षड्यंत्र और झूठे तथ्य बनाकर बीजेपी के वर्तमान अध्यक्ष अमित शाह को परेशान करने के लिए सारा खेल खेला गया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रचा हुआ सारा प्रपंच कोर्ट के द्वारा ओपन कर दिया गया है। जिसके बाद साबित हो गया है कि कांग्रेस पार्टी के तत्कालीन सरकार सीबीआई का बेजा इस्तेमाल करती थी।

-विज्ञापन -

गौरतलब है कि सीबीआई की विशेष अदालत ने आज बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को इस मामले में पुलिस ने बाइज्जत बरी करते हुए कहा है कि कोई भी एविडेंस में ही मिले हैं, गलत तौर पर तथ्य बनाए गए थे।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि तत्कालीन केंद्रीय यूपीए सरकार और सोनिया गांधी ने सीबीआई का गलत इस्तेमाल करते हुए अमित शाह और उनके परिवार को खूब परेशान किया था।

नई दिल्ली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि आज की तारीख में सीबीआई स्वतंत्र रूप से काम कर रही है, लेकिन यूपीए की सरकार के वक्त इस सीबीआई का कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी ने गलत इस्तेमाल किया। एक पार्टी और नेता को राजनीतिक तौर पर खत्म करने के लिए सारा षड्यंत्र रचा था।

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके गृह मंत्री अमित शाह को फंसाने के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा सीबीआई के माध्यम से झूठे तथ्य पेश करते हुए यह गन्दा काम किया था।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।