prakash javadekar (file photo)
prakash javadekar (file photo)

जयपुर। केंद्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री और राजस्थान भाजपा के लोकसभा प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को छोड़कर भागने वाला कहा है।

जावड़ेकर ने कहा कि अमेठी में पूरे लोग भाजपा के साथ जुड़ गए हैं, इसलिए राहुल गांधी अमेठी छोड़कर वायनाड भाग गए हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि देशभर में मोदी-मोदी की गूंज है, देश में राष्ट्रवाद की पोषक सरकार है, जनता मोदी को भारी बहुमत देने का मन बना चुकी है, इस बार 2014 से भी भारी लहर है, जिसके आगे कांग्रेस और अन्य दल उड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां दौसा में प्रवास के दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में सभी 25 की 25 सीटें एक बार फिर से भाजपा को मिल रही है।

लोगों का रुझान भाजपा को फिर से सत्ता में लाने का है। उन्होंने कहा कि दौसा की सीट पर जसकौर मीणा के लिए किरोड़ीलाल मीणा, गोलमा देवी समेत समस्त भाजपाई लीडर्स जिताने के लिए तैयार हैं, सभी पूरी मेहनत और लगन से काम कर रहे हैं।

इसके साथ ही जावड़ेकर ने कहा कि मोदी देश को विकास की नई उचांइयों पर ले जा रहे हैं, उनके हाथ में देश सुरक्षित है।

पहले 24 बरस में सैनिक आते थे, अब 24 घंटे में आते हैं

इस अवसर पर पाकिस्तान के साथ संबंधों पर बात करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि पाक की हालत खराब है, वहां की इकोनमी पानी मांग रही है।

पड़ौसी मुल्क सदमे से नहीं निकल पा रहा है। पहले जहां पकड़े गए सैनिकों को छुड़ाने में 24 बरस लग जाते थे, अब केवल 24 घंटे में सैनिक वापस आ रहे हैं।

91 सीटों के बाद याद आई ईवीएम

जावड़ेकर ने ईवीएम पर बात करते हुए कहा कि विपक्ष को अपनी हार दिखाई देने लगी है। इसी का परिणाम है कि पहले चरण की 91 सीटों पर चुनाव होने के बाद अब उनको ईवीएम दिखाई देने लगी है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।