Rajyavardhan singh rathore
Rajyavardhan singh rathore in public meeting

जयपुर।
केन्द्रीय मंत्री और जयपुर ग्रामीण से भाजपा सांसद कर्नल राज्यवर्धन बुधवार को फुलेरा विधानसभा की ग्राम पंचायतों में जनता से रूबरू हुए। इस अवसर पर उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि ‘आपका अटूट विश्वास और भरोसा ही मेरी ताकत को ओर बढाता है जिससे मुझे कार्य करने की ऊर्जा मिलती है।’

‘हमारी यही ताकत और ऊर्जा हमारे प्रधानमंत्री को ओर अधिक मजबूती प्रदान करती है। जिसके बल पर ही उन्होंने बडे बडे फैसले लेकर देश के विकास को गति प्रदान की और विश्व में भारत के सम्मान को बढ़ाया। प्रधानमंत्री ने देश हित में अनेक बडे फैसले लिए।’

जनकल्याणकारी योजनाओं का पैसा सीधा लाभार्थी के बैंक खातों में जाने से भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। आज घर-घर में जनकल्याणरी योजनाएं पहुंच रही है और जनता को इन योजनाओं का भरपूर लाभ मिल रहा है। पहले की सरकार में दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देने का साहस नही था।

आज देश आतंक को करारा जवाब दे रहा है, पाकिस्तान में बैठे आतंकी भी घबराते है। इन सभी साहसिक कार्यों के कारण मोदी जी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री बन चुके है। मोदी जी को रोकने के लिए कुछ ताकतें लगी है, लेकिन पूरा देश मोदी के साथ है, इसीलिए गांव गांव में मोदी मोदी हो रहा है।

कर्नल राज्यवर्धन ने फुलेरा विधानसभा की ग्राम पंचायत सुरसिंहपुरा, जयसिंहपुरा, खण्डेल, काजीपुरा, त्योद, सिनोदिया, मुण्डावड़ा और डियोडी में कही इसके साथ ही उन्होंने कहा पिछले पांच वर्षों में भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकारों ने विकास के अनेक काम किए है लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन को मिला है।

राठौड़ ने कहा कि युवाओं के विकास से ही देश का विकास होता है इसलिए हमारा प्रयास रहा कि उनके आने वाले जीवन के लिए ऐसी तैयारी करें, जिससे उन्हें आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो। इन्ही अवसरों को ध्यान में रखते हुए सेना भर्ती, खेल मैदान, ओपन जिम, सड़क, शिक्षा, विद्युत आदि कार्यों में कोई कमी नहीं रखी, इन सभी कार्यों को करने के लिए आप सभी का भरपूर सहयोग मिला।

जोबनेर में कर्नल राज्यवर्धन ने जोबनेर और झोटवाड़ा पश्चिम के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों की मेहनत के परिणाम स्वरूप ही भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बनी है।

राजनैतिक पार्टी से पहले हम एक परिवार है। भाजपा परिवार का हर सदस्य समाज को जोड़ने और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। हमारे इस जज़्बे की बदोलत ही देश ने पिछले पांच वर्षों के दौरान विश्व में अपना महत्वपूर्ण स्थान बनाया है और अगले पांच वर्षों में देश दुगनी तरक्की करेगा।

जनसंपर्क के दौरान कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने अपने सांसद का फूल माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया और उत्साह पूर्वक भारत माता की जय और ‘हमारा सांसद कैसा हो, कर्नल राज्यवर्धन जैसा हो’ के नारे लगाए। कर्नल राज्यवर्धन को बुजुर्गों, नारी शक्ति आदि ने आशीर्वाद दिया तथा युवाओं ने उनके साथ सेल्फी ली।

कर्नल राज्यवर्धन ने जयसिंहपुरा में शहीद आनन्द सिंह और शहीद गोपाल लाल वर्मा के स्मारक पर जाकर उन्हें नमन किया। शहीदों को नमन करते हुए कर्नल राज्यवर्धन ने कहा जयसिंहपुरा की माटी ने देश को वीर सपूत दिए है, जयपुर ग्रामीण से जुडे होने का मुझे गर्व है। इस अवसर पर फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उनके साथ रहे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।