rahul gandhi
rahul gandhi

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

राहुल ने अपनी न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि जो पैसा मोदी ने चोर अनिल अंबानी की जेब में डाला है, वह निकालकर आदिवासियों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने अर्थशास्त्रियों से राय करने के बाद न्याय योजना लाने का फैसला किया है।

राहुल गांधी ने कहा है कि देश के 5 करोड़ गरीबों, आदिवासियों को न्याय योजना के तहत 72000 रुपये सालाना दिया जाएगा। राहुल ने कहा कि पांच साल में 22 लाख नौकरियां दिलवाएंगे।

कहा: आपने नोटबंदी देखी, जीएसटी से आपको पैसा अनिल अंबानी की जेब में गया अब वही पैसा मैं वापस निकलाकर लाउंगा और आपको दूंगा। राहुल ने कहा साल के 72 हजार, पांच साल के 3.60 लाख रुपए आपको दूंगा।

कहा कि बीजेपी ने और मोदी ने आदिवासियों को हक खा गया, वो सारा हक वापस लेकर आपको दिलाउंगा। राहुल ने कहा कि हमने कर्जमाफी का वादा किया और केवल 2 दिन में किसानों को कर्जमाफ कर भी दिया।

दस लाख युवाओं को पंचायतों में नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि वह झूठ बोलने नहीं आए हैं। राहुल ने कहा कि मोदी झूठ बोलते हैं, मैं सिर्फ सच बोलता हूं।

इस अवसर पर राहुल ने कहा कि हमने किसानों से बात की है, जिसके आधार पर किसानों के लिए 2019 में अलग से बजट बनेगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आदिवासियों की जल, जमीन और जंगल वापस देंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।