modi ghadi (Narendra modi watch)
modi ghadi (Narendra modi watch)

जयपुर।
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पार्टियों ने अत्याधुनिक सिसासी हथियारों से प्रचार तेज कर दिया है। पहले जहां शर्ट के बटन का बेज, पार्टी के छोटे—छोटे झंड़े आदि से वोटर्स को लुभाया जाता था, वहीं अब सोशल मीडिया के द्वारा प्रचार को बुलंद किया जा रहा है।

इस बीच भाजपा में समर्थकों ने पीएम नरेंद्र मोदी की जैकेट सिलवा ली। बाजार में इस जैकेट को लेकर मोदी समर्थकों में क्रेज सातवें आसमान पर है। हजारों की तादात में भाजपाईयों द्वारा ऐसी जैकेट खरीदी जा रही है।

इसी दौरान बाजार में हनुमान बेनीवाल शर्ट ने दस्तक दी है। नागौर में इस शर्ट को लेकर क्रेज है। मोदी जैकेट पर जहां नरेंद्र मोदी की 88 फोटो छापा गई हैं, वहीं बेनीवाल शर्ट पर दर्जनों की संख्या में फोटो प्रकाशित की गई हैं।

अब मार्केट में नया ट्रेंड आया है। दुनिया में खुद को मोदी का सबसे बड़ा फैन बताने वाले सीमावर्ती बाड़मेर—जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र की पचपदरा विधानसभा के गोविंद सिंह राजपुरोहित ‘कालूडी’ ने मोदी घड़ी तैयार करवाई है।

राजपुरोहित ने दावा किया है कि उन्होंने ही सबसे पहले मोदी जैकेट तैयार करवाई थी, जिसके बाद अब उन्होंने ने ही मोदी घड़ी बनवाई है। पहले लोट में उन्होंने 500 घेडियों का स्लाट मंगवाया है।

राजपुरोहित बताते हैं कि लोकसभा चुनाव को लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार प्रसार के लिए कई तरह की घड़ियां, चूनरियां, अंगूठियां, साड़ियां और अनेकों प्रकार की प्रचार सामग्री तैयार करवाई है।

उनका कहना है कि यह प्रचार सामग्री बाजार में लाकर मोदी को मजबूत करने में लिए काम कर रहे हैं। राजपुरोहित बताते हैं कि उनका समर्पित भाव से एक ही उद्देश्य है कि एक बार पुनः पूर्ण बहुमत से मोदी सरकार बनें।

इसको लेकर उन्होंने लोकसभा बाड़मेर—जैसलमेर सीट पर अलग तरीके से प्रचार मोदी को मजबूत करने और इस सीट को प्रचंड़ वोटों से भाजपा के खाते में लाना ही उनका उद्देश्य है।

उनके अनुसार मोदी का डंका पूरे भारत में बज रहा है। इसी को देखते हुए आसानी से कहा जा सकता है कि मोदी 2019 में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता संभालेंगे।

उद्देश्य की बात करते हुए राजपुरोहित बताते हैं कि इस देश का भविष्य बदले, देश के आने वाली भावी पीढ़ियों का भविष्य उज्जवल हो, किसान, पीड़ित, शोषित जनता को सुखमय करने की कामना के लिए एक ही विकल्प है।

गोविंद सिंह राजपुरोहित कालूडी का कहना है​ कि ‘जीवन के जितने भी पैसे कमाए हैं, उनमें से 50% मोदी को चुनाव जिताने के सहयोग के लिए लगा दूं। मेरा उद्देश्य है, मेरा देश का स्वाभिमान सर्वोच्च होना चाहिए, विदेशों भारत के वंदे मातरम और भारत माता के नारों से गुंजायमान हो।’

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।