सेक्स संबंधों से इनकार किया तो सैयद ने मॉडल मानसी को मार डाला-

83
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

मुम्बई।

एक दिन पहले ही मुंबई के मलाड में राजस्थान में कोटा जिले की मानसी दीक्षित नामक एक 20 वर्षीय मॉडल की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या सैयद नामक सिरफिरे ने इसलिए कर दी, क्योंकि उसने उसके साथ सेक्स संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

पुलिस सूत्रों द्वारा दावा किया गया है कि 19 वर्षीय सैयद और 20 वर्षीय मानसी गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप में थे, लेकिन इससे पहले तक दोनों के बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं थे।

शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए ही सही अपने मानसी को अपने फ्लैट में बुलाया था। बताया गया है कि मानसी दीक्षित को सैयद ने उसके साथ सेक्स संबंध स्थापित करने के लिए दबाव बनाया, लेकिन मानसी ने इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान सैयद ने मानसी पर गुस्सा निकाल दिया। उसने सेक्स करने से इंकार करने पर मानसी दीक्षित के सिर में स्टूल मारकर हत्या कर दी।

बाद में सैयद ने मानसी के शव को सूटकेस में डालकर झाड़ियों में फेंकने का प्रयास किया, लेकिन उसके हाथ पांव गए, और वह सूट केस को कैब में छोड़कर भाग गया।

इस मामले को लेकर मलाड पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कल सैयद को गिरफ्तार कर लिया। उसको शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।