model raped in rajasthan
model raped in rajasthan (File photo)

जयपुर।
मालवीय नगर इलाके में रहने वाली 32 वर्षीय एक मॉडल को शादीशुदा द्वज्ञरा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी पिछले 4 वर्षों से शादी का झांसा देकर मॉडल के साथ शरीरिक संबंध बनाकर ‘लिव इन’ के रिश्ते में रह रहा था।

मॉडल की फेसबुक के जरिए आरोपी से मुलाकात हुई थी। इसके बाद से दोनों संपर्क में आए। उसके बाद मॉडल और आरोपी के बीच लगातार चार साल तक शारीरिक संबंध बनते रहे। चार साल बाद अब मॉडल को आरोपी के शादीशुदा होने के बारे में पता चला तो पीड़िता ने उसके खिलाफ बजाज नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार मालवीय नगर के सत्कार मार्केट इलाके में रहने वाली 32 वर्षीय युवती मॉडलिंग का काम करती है। करीब चार वर्ष पूर्व उसकी फेसबुक पर लोकेश सोनी नाम के व्यक्ति से जान-पहचान हुई थी।

आरोपी लोकेश सोनी सिरोही जिले का रहने वाला है और उसकी ज्वैलरी की दुकान है। फेसबुक के बाद दोनों की मोबाइल फोन पर भी बातचीत होना शुरू हो गई। युवती का आरोप है कि दुष्कर्मी लोकेश उसको जोधपुर लेकर गया।

जहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद से वह कई बार होटल में शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि जयपुर के जेएलएन मार्ग स्थित रेडफॉक्स होटल में भी उसको हसव का शिकार बनाया।

मॉडल का आरोपी है कि आरोपी लोकेश अविवाहित बताकर उसका देहशोषण कर रहा था। युवती को लोकेश के शादीशुदा और एक बच्चे का पिता होने की जानकारी मिलने के बाद उसने बजाज नगर थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।