कोटा की मॉडल मानसी को सैयद ने मुंबई में ले जाकर मार दिया-

491
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।
राजस्थान के कोटा जिले की 19 साल की मॉडल मानसी दीक्षित की 19 वर्षीय सिरफिरे सैयद ने मानसी की हत्या कर, अपने सूटकेस में डाल कर फेंक दिया।

दोनों के बीच दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। कल ही सैयद में मानसी दीक्षित को फोन करके अपने अपार्टमेंट पर बुलाया था।

अपार्टमेंट में ही दोनों जनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान विवाद झगड़ा बढ़ने पर सैयद ने मानसी दिक्षित का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी सैयद को गिरफ्तार कर लिया है, उसमें अपना जुर्म कबूल किया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक मानसिक दीक्षित का आज एक सूटकेस में मिला। वह बीते छह-सात महीने से मुंबई में रहकर अपना करियर बनाने का प्रयास कर रही थी।

पुलिस के अनुसार मानसी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में पाटनर थी। वह अक्सर सैयद के अपार्टमेंट में जाया करती थी। कल भी उसको शायद ने अपने अपार्टमेंट में बुलाया था बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच कल झगड़ा होने के बाद गुस्से में आकर सैयद ने मानसी दिक्षित की हत्या कर दी, और सूटकेस में सब डाल कर उसको कैब लेकर एयरपोर्ट की तरफ चला गया। बाद में वह कैब को छोड़कर ऑटो रिक्शा में भाग गया। उसके भागने के बाद कैब चालक को शक हुआ तो उसने सूटकेस खोल कर देखा। लाश मिलने पर सारा मामला सामने आया। कैब चालक ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार आरोपी सैयद वो कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया, वह मुंबई के ओशिवारा अंधेरी में रहता है।

जानकारी के अनुसार मानसी दीक्षित मुंबई आकर मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही थी। मानसी ने कुछ शार्ट फिल्म्स में भी एक्टिंग की थी, वह अंधेरी में एक फ्लैट में रहती थी।

बॉलीवुड में जाने का ख्वाब देखती थी। फेसबुक पर उसे 1518 लोग फॉलो करते हैं, उसकी और सैयद की फेसबुक पर ही दोस्ती हुई थी।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।