sikar protest against
sikar protest against

सीकर
सीकर जिले में दो दिन पहले शादी के बाद एक दुल्हन को ससुराल जाते वक्त बीच रास्ते में ही उठा लेने जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब बहन—बेटियां उठाने की एक विधायक ने धमकी दी है।

सीकर में कलेक्ट्रेट के पास राजपूत छात्रावास में धरने पर बैठे गुढ़ा और उनके साथियों ने कलेक्टर से बात करते हुए कई भड़काउ बातें कहीं। गुढ़ा ने कहा कि अगर कोई अनहोनी हुई तो प्रशासन जिम्मेदार होगा।

इतना ही नहीं बल्कि उदयपुरवाटी विधायक ने यहां तक कह दिया कि आरोपियों को नहीं पकड़ा तो हम उनकी बहन—बेटियों को उठा लाएंगे। गुढ़ा ने पूरे प्रदेश में तांड़व करने का भी दावा किया है।

मजेदार बात यह है कि जो विधायक गुढ़ा विधानसभा में कानून बनाकर लोगों के लिए लागू करने वालों में शामिल हैं, उन्होंने कहा कि कानून पर से उनका विश्वास उठ गया है। जिला एसपी अमनदीप कपूर ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की भाषा का प्रयास नहीं करें, पुलिस आरोपियों के नजदीक है, जल्द पकड़ लेगी।

यहां पर उदयपुरवाटी के विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है कि अगर तीन दिन में दुल्हन नहीं मिली तो हम आरोपी के परिवार की तरफ कूच कर जाएंगे और उनकी बहन—बेटियों को उठा ले जाएंगे। Video-

कलेक्टर के साथ राजेंद्र गुढ़ा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज न्यांगली भी मौजूद हैं। सीकर कलेक्टर के साथ सड़क पर वार्ता करते हुए राजेंद्र गुढ़ा और उनके समर्थकों ने प्रशासन को खुली चेतावनी दे दी है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले सुबह जब दो सगी बहनों का विवाह होने के बाद वो ससुराल जा रही थीं, तभी बदमाशों ने कार पर डंडे बरसाए और हंसा नामक एक दुल्हन को उठा ले गए।

इस मामले में अंकित नाम एक लड़के को आरोपी बनाया गया है। वह गायब है और उसका परिवार भी पलायन कर गया है। तभी से विधायक गुढ़ा यहां सीकर कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे हैं।

सीकर कलेक्टर के साथ राजेंद्र गुढ़ा और पूर्व विधायक मनोज न्यांगली का वीडियो वायरल होने के बाद सीकर की राजनीति में गरमी आ गई है। दुल्हन अपहरण कांड की इस घटना को दो दिन बीतने के बावजूद सीकर पुलिस अभी कुछ सामने नहीं ला पाई है।